एटा में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने निकाली पदयात्रा:जिलाध्यक्ष बोले- सभी सीटों पर नगर निकाय चुनाव लड़ेगी AAP, प्रत्याशियों का हो रहा चयन

एटा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश मे आगामी महीने मे संभावित निकाय चुनावों के मद्देनजर अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। एटा में विभिन्न सामाजिक सरोकारों से जुड़े मुद्दों पर आम आदमी पार्टी अब मुखर होकर आंदोलन और पद यात्राएं कर रही है।

इसी क्रम में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एटा जनपद में गंदगी के खिलाफ अभियान चलाया। प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर नगर पंचायत सकीट में अंबेडकर पार्क से भ्रष्टाचार के खिलाफ एक पदयात्रा पूरे नगर क्षेत्र में निकाली गई। पदयात्रा का नेतृत्व आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार वर्मा ने किया।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने निकाली पदयात्रा।
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने निकाली पदयात्रा।

निकाय चुनाव के लिए हो रहा प्रत्याशियों का चयन
जिला अध्यक्ष सुरेश कुमार वर्मा ने बताया कि प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर आम आदमी पार्टी निकाय चुनाव जनपद के प्रत्येक वार्ड और सभी 10 टाउन एरिया, नगर पंचायत एवं नगर पालिका परिषद में लड़ेगी। इसी के लिये जन जागरूकता पैदा करने एवं जमीनी स्तर पर पार्टी की पकड़ बनाने के लिये गंदगी के खिलाफ ये जन जागरूक यात्राओं का आयोजन प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर किया गया था। उन्होंने बताया कि आज गंदगी के खिलाफ सकीट, जलेसर और अलीगंज मे पदयात्राएं निकाली गयीं और आम जनता को वर्तमान सरकार की विफलताओं से परिचित करवाया गया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने आगामी निकाय चुनाव के लिये नगर पालिका परिषद, टाउन एरिया, नगर पंचायत सहित सभी वार्डों मे प्रत्याशियों के चयन का कार्य भी शुरू कर दिया गया है।

पदयात्रा में ये लोग रहे मौजूद
इस दौरान जिलाध्यक्ष व्यापार प्रकोष्ठ संमत बाबू जैन, जिला मीडिया प्रभारी रवीश कुमार साथ में सहयोगी रहे। गंदगी के खिलाफ ये पदयात्रा नगर कमेटी के सकीट ब्लाक प्रभारी मलिखान सिंह, नगर निकाय चुनाव प्रभारी उदयवीर सिंह द्वारा नगर पंचायत अध्यक्ष सकीट के सहयोग से निकाली गई। पदयात्रा पूरे नगर क्षेत्र में घूमती हुई अंबेडकर पार्क पर पहुंची। जहां पदयात्रा का समापन किया गया। पदयात्रा में नगर कमेटी के अवतार सिंह, विपिन कुमार यादव, मनोज कुमार सहित अन्य कार्य कर्त्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...