• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etah
  • Abducted Woman Found In Etah: 5 Months Ago The Family Members Had Filed A Case, The Son in law's Younger Brother Was Accused Of Kidnapping

एटा में अपहृत महिला बरामद:5 महीने पहले परिवार वालों ने दर्ज कराया था मुकदमा, 6 लोगों पर लगाया था अपहरण का आरोप

एटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने बस स्टैंड से महिला को बरामद किया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने बस स्टैंड से महिला को बरामद किया है।

एटा में 5 महीने पहले अपहृत महिला को पुलिस ने बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने महिला को बस स्टैंड से पकड़ा है। मामले को लेकर पीड़िता के परिवार वालों ने 6 लोगों पर अपहरण का आरोप लगाया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

9 जुलाई 2021 को पीड़ित ने बताया था कि 29 जून 2021 को उसकी पुत्री को शौकी पुत्र शेरसिंह निवासी कीलरमऊ थाना बागवाला जनपद एटा व 5 अन्य लोग बहला फुसला कर भगा ले गये हैं। थाना जैथरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष जैथरा को पीडि़ता की बरामदगी व अभियुक्तों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया था।

दूसरी जगह शादी होने से खुश नहीं थी युवती

पुलिस सूत्रों के अनुसार युवती को पूर्व में भी इसके जीजा का भाई शौकी भगा ले गया था। परिजनों ने इस शर्त पर इसको वापस बुला लिया था कि तुम्हारी शादी शौक़ी से कर देंगे। बाद में घर वापस आने के बाद परिजन अपने वादे से मुकर गए। वहीं, लड़की की शादी दूसरे युवक से कर दी थी। जिसको लेकर लड़की खुश नही थी।

6 पर दर्ज कराया था अपरहण का मुकदमा

बताया जाता है कि शादी के बाद भी जैसे ही युवती को दुबारा मौका मिला तो ये फिर अपने जीजा के छोटे भाई के साथ भाग गई और हिमाचल प्रदेश चली गयी। युवती ने अपने परिजनों से कोई संपर्क नहीं रखा। यही वजह रही कि इस बार युवती को बरामद करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। युवती को अपहृत कर ले जाने वाले 6 में से किसी भी आरोपी को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है।