एटा...गर्भवती की हत्या कर नहर में फेंका शव:पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर डाला तेजाब, खेत में मिलीं टूटी चूड़ियां और सैंडिल

एटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एटा में गर्भवती की हत्या कर नहर में फेंका शव। - Dainik Bhaskar
एटा में गर्भवती की हत्या कर नहर में फेंका शव।

एटा के सकरौली थाना क्षेत्र में पंचशील कॉलेज के पास एक नहर में गर्भवती महिला का क्षत-विक्षत अवस्था में शव बरामद हुआ। हत्यारोपियों ने महिला के शरीर पर चाकू से कई वार किए थे। पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर तेजाब डाल दिया था। घटनास्थल के पास एक खेत में टूटी हुई चूड़ियां, सैंडिल, चाकू की बेंती और शराब की खाली बोतल मिली। सूचना मिलने पर एसएसपी, एसपी क्राइम, सीओ और थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है।

फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से लिए नमूने

बता दें कि गुरुवार सुबह एटा-टूण्डला मार्ग पर स्थित पंचशील कॉलेज के पास लालपुर-बाबरपुर गंग नहर की माइनर पटरी पर एक महिला का शव पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर सीओ जलेसर इरफान नासिर खान और सकरौली थाना प्रभारी अवधेश कुमार पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। सूचना पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पहुंच गई। घटनास्थल से फॉरेंसिक टीम ने नमूने लिए।

शव की नहीं हो सकी शिनाख्त

घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी उदय शंकर सिंह और एसपी क्राइम स्नेह लता सिंह घटनास्थल पर पहुंच गईं। एसएसपी की मौजूदगी में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गर्भवती महिला की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। एसएसपी ने बताया कि एक 30 वर्षीय महिला का शव मिला है। महिला के शरीर पर धारदार हथियार के निशान पाए गए हैं। शव के पास खेत से एक डोरी, टूटी चूड़ियां, सैंडिल, चाकू की बेंती और शराब की खाली बोतल मिली। महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।