एटा में सपा जिला उपाध्यक्ष के घर पर चला बुलडोजर:प्रशासन ने अवैध कब्जे को हटवाया, अधिकारियों के साथ हुई नोकझोंक

एटा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एटा में सपा जिला उपाध्यक्ष के घर पर को गिराती बुलडोजर। - Dainik Bhaskar
एटा में सपा जिला उपाध्यक्ष के घर पर को गिराती बुलडोजर।

एटा के गांधी मार्केट में रविवार को प्रशासन ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। इस दौरान प्रशासन की टीम ने सपा के जिला उपाध्यक्ष और सभासद सुनील यादव के घर पर बुलडोजर चलवाकर अवैध कब्जे को अतिक्रमण मुक्त करवाया।

घर में रखे मुलायम सिंह यादव, सपा प्रमुख अखिलेश यादव के फोटो भी सड़क पर निकाल कर सुनील यादव के लोगों ने रख दिए। इस बीच सुनील यादव की प्रशासनिक अधिकारियों से बहस भी हुई।लेकिन प्रशासन के आगे सुनील की नहीं चली। जिला प्रशासन की टीम ने दो बुलडोजर लगाकर अतिक्रमण को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया।

एटा में सपा नेता के घर पर बुलडोजर चलने के दौरान बाहर रखी गई मुलायम सिंह यादव और अखिलेश की फोटो।
एटा में सपा नेता के घर पर बुलडोजर चलने के दौरान बाहर रखी गई मुलायम सिंह यादव और अखिलेश की फोटो।

कई बार जारी हो चुका था नोटिस

जिला प्रशासन का कहना है कि घर का निर्माण अवैध कब्जा कर किया गया है। इसको बिना नक्शा पास कराए बनवाया गया है। अपर जिला अधिकारी प्रशासन आलोक कुमार ने बताया कि ये निर्माण अवैध रूप से बनाया गया था। इनको लेकर कई बार नोटिस दिए गए, लेकिन इन्होंने अभी तक प्रशासन को कोई भी कागज नहीं दिखाए हैं।

सपा नेता बोले-यह मेरा पुश्तैनी मकान था

सपा नेता सुनील यादव का कहना है कि ये उनकी पुश्तैनी जगह है। 50 साल पूर्व का ये निर्माण है। इसे प्रशासन केवल बदले की भावना से तोड़ रहा है कि हम समाजवादी है। बताया कि उनके पास कोर्ट का स्टे भी है। वो समाजवादी पार्टी से नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के प्रबल दावेदार हैं, इसलिए नेताओं के इशारे पर इसे तुड़वाया जा रहा है। उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा, हमें मालूम है कि कौन तुड़वा रहा है। हम तो झेल जाएंगे, लेकिन वक़्त आने पर वो नहीं झेल पाएंगे।

खबरें और भी हैं...