एटा में तीन भाइयों को ट्रक से कुचलने का प्रयास:बाइक से जा रहे थे तीन भाई, रंजिश में ट्रक चालक ने कुचलने का किया प्रयास

एटा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एटा में तीन भाइयों को ट्रक से क� - Dainik Bhaskar
एटा में तीन भाइयों को ट्रक से क�

एटा जिले के जैथरा थाना क्षेत्र में रंजिश के चलते बाइकों पर सवार तीन भाइयों को ट्रक से कुचलने का प्रयास किया गया। इनमें दो बाल-बाल बच गए, जबकि एक को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज से आगरा रेफर कर दिया गया।

ट्रक से कुचलने का प्रयास

बता दें कि शुक्रवार शाम ग्राम राजपुर निवासी शरद कुमार अपने भाई राहुल को दिल्ली जाने के लिए बाइक से छोड़ने कस्बा जैथरा आ रहा था। तभी गांव से निकलते ही ट्रक के चालक द्वारा दोनों को कुचलने का प्रयास किया गया, जिसमें राहुल बाल-बाल बच गया, जबकि शरद घायल हो गया। उससे दो घंटे पूर्व बाइक सवार चचेरे भाई मोहित को कुचलने का प्रयास किया गया था, जिसमें उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि वह बाल-बाल बच गया। परिजनों ने मोहित के अपहरण का भी आरोप लगाया था, लेकिन वह देर शाम घर आ गया।

पुलिस को नहीं दी गई अभी तक तहरीर

घायल शरद कुमार के भाई राहुल ने पुलिस को बताया कि छह माह पूर्व जिस जोरावती नाम की लड़की से उसकी शादी हुई है। उसकी शादी नगला रामराय के ट्रक मालिक एवं चालक के साथ होने की बात चली थी। शादी न होने के कारण वह उसके परिवार से रंजिश मानता आ रहा है। इधर, घायल शरद कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद हालत चिंताजनक देखते हुए मेडिकल कॉलेज से आगरा रेफर कर दिया गया। एसओ जैथरा सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में जानकारी तो मिली थी, लेकिन कोई तहरीर अभी पुलिस को नहीं दी गई है।

खबरें और भी हैं...