एटा में दो हत्यारोपी गिरफ्तार:नाती ने पड़ोसी के साथ मिलकर की थी बाबा की हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

एटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एटा में दो हत्यारोपी गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
एटा में दो हत्यारोपी गिरफ्तार।

एटा जिले के मिरहची थाना क्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व हुई बुजुर्ग की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस ने हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से एक मृतक का सगा नाती था। नाती ने अपने पड़ोसी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

बता दें कि मिरहची थाना क्षेत्र के न्याजनगर निवासी विपुल शर्मा ने 9 नवंबर को तहरीर देकर बताया कि उसके पिता व्यासनंदन शर्मा रात में अपने खेत पर सो रहे थे। किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनकी हत्या कर दी। पुलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी थी। सोमवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो अभियुक्तों को माहेश्वरी धर्म कांटा के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में पता चला कि मृतक व्यासनंदन शर्मा के दो बेटे विमल कुमार शर्मा और विपुल कुमार शर्मा हैं। विमल कुमार शर्मा की करीब 7 वर्ष पूर्व बीमारी के चलते मौत हो गई थी। विमल की मौत के बाद राघवेंद्र दीक्षित नाम का व्यक्ति विमल के घर उसकी पत्नी और बच्चों की मदद करने को लेकर आता-जाता रहता था। इसको लेकर मृतक व्यासनंदन शर्मा विरोध करते थे।

बाबा की गला दबाकर की थी हत्या

आरोपियों ने बताया कि विमल की मौत के बाद व्यासनंदन विमल की पत्नी और बच्चों का ध्यान नहीं देते थे। वह अपने छोटे बेटे विपुल और उनके बच्चों का ख्याल रखते थे। अपनी पेंशन और रिटायरमेंट का सारा पैसा भी व्यासनंदन ने अपने छोटे बेटे विपुल और उनके बच्चों को दे दिया था। इसी बात से क्षुब्ध होकर विमल के बडे़ बेटे किशोर अपचारी ने अपने पड़ोसी राघवेंद्र के साथ मिलकर अपने बाबा व्यासनंदन की गला दबाकर हत्या कर दी।