एटा में लोगों ने निकाला जुलूस:कारोबारी संदीप गुप्ता के लिए की न्याय की मांग, आरोपियों को फांसी दो के लगाए नारे

एटा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एटा में लोगों ने जुलूस निकालकर संदीप गुप्ता के लिए की न्याय की मांग। - Dainik Bhaskar
एटा में लोगों ने जुलूस निकालकर संदीप गुप्ता के लिए की न्याय की मांग।

एटा के बड़े कारोबारी संदीप गुप्ता के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जनता,व्यापारी, समाजसेवी, शिक्षक एवं बुद्धिजीवी लोगों ने सड़कों पर जलूस निकाला। कारोबारी संदीप गुप्ता के हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की।

शहीद पार्क से घंटा घर तक निकला जुलूस

जिले के कारोबारी संदीप गुप्ता हत्याकांड के 12 दिन बाद भी मुख्य हत्यारों की गिरफ्तारी न होने पर जनपद वासियों में आक्रोश व्याप्त है। उन्होंने हाथों में तख्तियां लेकर जलूस पुलिस प्रशासन से व्यापारी संदीप गुप्ता के मुख्य हत्यारों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है। प्रदर्शनकारियों ने संदीप गुप्ता के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग ,हत्या कांड की सीबीआई जांच की मांग और हत्यारों को फांसी देने की मांग को लेकर शहीद पार्क से घंटा घर तक विरोध प्रदर्शन कर विशाल जलूस निकाला है।

27 दिसंबर को अलीगढ़ में मार दी गई था गोली

एटा के कारोबारी संदीप गुप्ता की 27 दिसंबर को अलीगढ़ में अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। संदीप गुप्ता के हत्यारों की गिरफ्तारी, सीबीआई जांच की मांग और हत्यारों को फांसी देने की मांग को लेकर कल व्यापार संगठनों और वैश्य एकता परिषद ने भी कल सम्पूर्ण जिला बंद कर विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।

4 राज्यों में पुलिस आरोपियों की कर रही तलाश

इस संबंध में अलीगढ़ मंडल के डीआईजी दीपक कुमार का कहना है कि अभी तक संदीप गुप्ता हत्याकांड में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। अन्य प्रमुख आरोपियों की तलाश में अलीगढ़ पुलिस 4 राज्यों में डेरा डाले हुए है। शीघ्र ही उनकी गिरफ्तारी करके कठोर दंड दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि संदीप गुप्ता के हत्यारों पर गैंगस्टर और एनएसए के तहत कार्यवाही होगी और उनकी संपत्ति को भी जब्त किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...