• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etah
  • Discussions Started With Fake List In Etah, BJP Candidate's Name Came In Front, District President Said No Candidate Has Been Decided Yet

एटा में फर्जी सूची से चर्चाएं शुरू:भाजपा उम्मीदवार का नाम आया सामने, जिलाध्यक्ष बोले- अभी तय नहीं है कोई भी प्रत्याशी

एटा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा उम्मीदवार की फर्जी लिस्ट पर शुरू हो गई चर्चाएं। - Dainik Bhaskar
भाजपा उम्मीदवार की फर्जी लिस्ट पर शुरू हो गई चर्चाएं।

उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां जैसे-जैसे बढ़ रही हैं। वैसे-वैसे अटकलों और अफवाहों का दौर भी चल रहा है। ऐसे में जलेसर विधान सभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी की एक फर्जी सूची वायरल हो रही है। इसको लेकर क्षेत्र में चर्चाएं शुरू हो गई हैं। हालांकि, इस मामले में एटा जिले के बीजेपी अध्यक्ष संदीप जैन ने कहा कि अभी तक जलेसर विधान सभा से किसी भी प्रत्याशी की घोषणा नहीं हुई है। वहीं, सोशल मीडिया पर फर्जी लिस्ट वायरल हो रही है।

फर्जी लिस्ट बनी चर्चा का विषय
गौरतलब है कि शुक्रवार को भाजपा ने 85 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक फर्जी लिस्ट चर्चा का विषय बन गई है। लिस्ट में जलेसर विधानसभा से दान सहाय भारती का नाम लिखा नजर आ रहा है। इस फर्जी सूची में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह के हस्ताक्षर भी नजर आ रहे हैं।

विधायक ने भी जताई अनभिज्ञता
इस मामले में एटा के बीजेपी जिलाध्यक्ष संदीप जैन ने कहा जलेसर विधानसभा से अभी उम्मीदवार की घोषणा नहीं हुई है। वहीं, जलेसर के वर्तमान बीजेपी विधायक संजीव दिवाकर ने भी इस प्रकार की कोई अधिकृत सूची जारी होने से अनभिज्ञता जाहिर की।

अभी तक नहीं हुई घोषणा
बीजेपी ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने बताया कि उनकी बीजेपी केंद्रीय कार्यालय से बात हुई है। एटा के जलेसर से दान सहाय भारती की टिकट वाली सूची फर्जी है। अभी तक कोई अधिकृत घोषणा नही हुई है।

खबरें और भी हैं...