• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etah
  • Etah Deputy CM Keshav Maurya: We Have Not Done All The Work, Which Is Due, If We Get Blessings In 2022, We Will Do It; 60 Percent Vote Is Ours

एटा में डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले:हमने सारा काम नहीं किया, जो बकाया है 2022 में आशीर्वाद मिलेगा तो करेंगे; 60 परसेंट वोट हमारा है

एटा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एटा में डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने परिजयोजनाओं का लोकार्पण किया। - Dainik Bhaskar
एटा में डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने परिजयोजनाओं का लोकार्पण किया।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मंगलवार को एटा पहुंचा। ग्रीन गार्डन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने 654 करोड़ की 233 योजनाओं की 529 किलोमीटर सड़कों का लोकार्पण किया। डीप्टी सीएम ने कहा कि 2022 निकट आ रहा है। इससे पहले सारे विरोधी झूठ बोलने का एजेंडा चलाते हैं। कुछ वोट कटवा पार्टी भी हैं जो वोट काटने का काम करते हैं।

मोदी सरकार ने 9 किस्तों में माध्यम से एक-एक किसानों के खाते में 18000/18000 रुपये देने का काम किया है। पहले सपा सरकार में बिजली कम आती थी अब खूब आती है। हम ये नहीं कहते कि सारे काम कर दिए जो बकाया हैं, वो 2022 में फिर आशीर्वाद मिलेगा तो करेंगे। 60 प्रतिशत वोट हमारा है और बचे 40 प्रतिशत में भी बंटवारा है।

डिप्टी सीएम ने गंज मार्ग पर 34 किमी और अन्य संपर्क मार्ग पर 27 करोड़ 85 लाख की लागत से बनाने की घोषणा की। साथ ही अलीगढ़ रामघाट मार्ग का नाम पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के नाम से घोषित किया।

सभी क्षेत्रों ने सरकार ने काम किया

डिप्टी सीएम ने कहा कि जनता ने 325 विधानसभा पर जिताने का काम किया था। सड़कों, बिजली, गुंडों अपराधियों को दंड देने का मामला हो, किसानों को किसान सम्मान निधि देने का मामला हो सभी क्षेत्र में हमारी सरकार ने काम किया। भाजपा का नारा है, सबका साथ सबका विकास। हमारे प्रधनमंत्री का कहना है कि विकास में कोई भेदभाव न हो। लेकिन आप सब जानते है कि इससे पूर्व की सरकारों ने क्या किया? वो तुस्टीकरण की राजनीति करते थे, गुंडों को संरक्षण देने का काम करते थे।