मंत्री संजय निषाद ने कहा मदरसे का सर्वे जायज:भाजपा मुसलमानों के विकास के लिए कर रही काम, लोकसभा में जितेंगे 80 सीट

एटा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश सरकार के मत्स्य संजय निषाद आज एटा पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि 2024 में बीजेपी और उसके सहयोगियों की उत्तर प्रदेश में सभी 80 सीटें मिलेंगी। मछुआ समाज के लिये प्रधानमंत्री मत्स्य सम्पदा योजना और निषाद वोट योजना, मछुआ कल्याण कोष की स्थापना की गई है। जिससे मछुआ समुदाय का कल्याण होगा। बीजेपी ने हमें सम्मान दिया इसलिए हमने हाथी से रिश्ता तोड़ा।तालाबों से दबंगों के कब्जे हटाकर मछुआरा को पट्टे दिए जायेंगे।

मदरसों के सर्वे पर कहा कि शासन-प्रशासन का जो काम है वो कर रहे हैं। कभी यह पता नहीं चला कि कोई आतंकवादी मंदिर मे बैठा हो, किसी गरीब के घर बैठा हो। अगर गलत गतिविधि में है तो उन्हें हटाया जाए और अच्छी गतिविधि में हैं तो वहां शिक्षा का स्तर बढ़ाया जाये। सच्चर कमेटी की रिपोर्ट कहती है कि वो बहुत गरीब है। हम बिना भेदभाव के सारी योजनाओं में मुसलमान को भी उतना ही दे रहे हैं। उनके लिये यदि हम शिक्षा के लिये सोच रहे हैं। हमारी भारतीय जनता पार्टी उनके विकास के लिये सोच रही है। जितने नेता लोगो बोल रहे हैं। उनके बच्चे एकेडमी में पढ़ रहे हैं और गरीब को खाली धर्म पढ़ा रहे हैं। हम चाहते हैं धर्म भी पढ़े और शिक्षा भी पढ़े।

उत्तर प्रदेश सरकार के मत्स्य संजय निषाद।
उत्तर प्रदेश सरकार के मत्स्य संजय निषाद।

मेरा कदम जहां पड़ता है वहां रावण राज खत्म हो रहा है
उन्होंने कहा कि जहां मेरा कदम पड़ जाता है। जिस तरह से भगवान श्री राम का कदम पड़ता था, रावण राज खत्म हो जाता था। वैसे यहां भी रावण राज खत्म हो रहा है।

एटा में निषादराज के वंशजो को जगाना है
उन्होंने कहा कि एटा में निषादराज के वंशजो को जगाना है। उन्हें राजनीति पढ़ाना है। उन्हें बताना है कि भगवान राम निषादराज के पास गए थे और निषादराज ने अपनी सेना लेकर रावणराज ख़त्म किया था। उसी तरीके से आप जागो अपनी सेना बनाओ और प्रदेश से रावण राज को खत्म करो। वे आज एटा के आर्ष गुरुकुल में भी पहुंचे। जहां उन्होंने यज्ञ में आहूतियां भी दी।

खबरें और भी हैं...