एटा में थाने के सामने शव रखकर किया प्रदर्शन:डेढ़ महीने पहले दबंगों ने महिला को मारी थी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत; अभी तक फरार हैं आरोपी

एटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एटा में थाने के सामने शव रखकर किया प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
एटा में थाने के सामने शव रखकर किया प्रदर्शन।

एटा के मिरहची थाने के सामने आगरा-बरेली हाईवे पर मृत महिला का शव रखकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। सूचना पर 9 थानों की फोर्स के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस परिजनों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रही है।

बता दें कि बीते 26 अक्टूबर को नामजद दबंगों ने बीनू नाम की महिला को गोली मारी थी। तब से बीनू का अस्पताल में इलाज चल रहा था। आज इलाज के दौरान आगरा में एक अस्पताल में मौत हो गई। मौत के बाद गुस्साए मृतका के परिजनों ने शव को थाने के सामने रखकर पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस

बीनू की हत्या के आरोपी दबंग जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र उर्फ बंटी और उसके दो भाई दीपू और वीरेंद्र पर लगा है। मृतका के परिजन इनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं, लेकिन एक माह 10 दिन बाद भी पुलिस एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे

वहीं प्रदर्शन की सूचना पर 9 थानों का पुलिस फोर्स के साथ अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाह, अपर पुलिस अधीक्षक अपराध स्नेहलता, उपजिलाधिकारी शिव कुमार, सीओ सिटी एटा कालू सिंह, सीओ जलेसर इरफान नासिर मौके पर पहुंचे।