एटा...आत्महत्या करने जा रहे युवक की पुलिसकर्मियों ने बचाई जान:भाई से चल रहा था जमीनी विवाद, नहर में कूदने जा रहा था युवक; पुलिसकर्मियों ने पकड़ा

एटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आत्महत्या करने जा रहे युवक की पुलिसकर्मियों ने बचाई जान। - Dainik Bhaskar
आत्महत्या करने जा रहे युवक की पुलिसकर्मियों ने बचाई जान।

एटा जिले के थाना पिलुआ पर तैनात मुख्य आरक्षी प्रदीप कुमार एवं आरक्षी मनोज कुमार थाना क्षेत्र में कोबरा मोबाइल से गस्त कर रहे थे। सुन्ना नहर के पुल पर एक युवक खड़ा था एवं काफी परेशान व उदास नजर आ रहा था। साथ ही ऐसा प्रतीत हो रहा था कि वह नहर में कूदने वाला है। स्थिति को भांप कर दोनों पुलिसकर्मियों ने तुरंत दौड़कर युवक को नहर में कूदने से बचा लिया। बचाते वक्त युवक बार-बार आत्महत्या कर लेने की बात कह रहा था।

भाई से विवाद के कारण परेशान था युवक

युवक की पहचान पिलुआ थाना क्षेत्र के विकास (22) पुत्र कुंवरपाल के रूप में हुई। विकास को समझा-बुझाकर थाना पिलुआ लाया गया, जहां पर प्रभारी निरीक्षक पिलुआ राजीव कुमार द्वारा उसकी परेशानी व आत्महत्या करने प्रयास का कारण पूछा गया तो उसने बताया कि बड़े भाई के साथ संपत्ति के विवाद को लेकर वह काफी समय से परेशान चल रहा है।

संपत्ति के विवाद सुलझाने का पुलिस ने दिया निर्देश

विकास ने बताया कि इसी वजह से वह सुन्ना नहर में आत्महत्या करने के इरादे से आया था। युवक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई। थाने पर बुलाकर बड़े भाई के साथ चल रहे संपत्ति के विवाद, आपसी मतभेद भुलाते हुए सुचारू रूप से सुलझाने की हिदायत देते हुए परिजनों को सुपुर्द किया गया।

खबरें और भी हैं...