पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etah
  • Said Government Is Fully Alert About Dengue, Said On The Allegations Of Opposition About Asaduddin Owaisi Everyone Has The Right To Speak In The Constitution

एटा पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री सुरेश खन्ना:कहा-डेंगू को लेकर सरकार पूरी तरह सतर्क, असदुद्दीन ओवैसी को लेकर विपक्ष के आरोपों पर कहा- संविधान में सबको बोलने का अधिकार

एटा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्वास्थ्य मंत्री ने तैयारियों का लिया जायजा। - Dainik Bhaskar
स्वास्थ्य मंत्री ने तैयारियों का लिया जायजा।

एटा पहुंचे चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने फिरोजाबाद सहित बुखार से प्रदेश भर में हो रही मौतों पर कहा कि इसका सरकार ने हर स्तर पर संज्ञान लिया है। डेंगू, वायरल, जापनीज इंसेफ्लाइटिश के केस में टीमें भेजकर परीक्षण कराया गया है। केंद्र सरकार की आईसीएमआर की टीम भी आई है। डेंगू के इलाज के लिए भी पर्याप्त व्यवस्था भी की गई है। डेंगू से हो रही मौतों का आंकड़ा कम न होने पर उन्होनें कहा कि किसी दूसरी बीमारी से मरे लोगों को इससे नही जोड़ना चाहिए।

जल्द पूरा होगा मेडिकल कॉलेज का काम

उन्होंने कहा कि जो लोग डेंगू से मरे हैं हमे उनकी चिंता है। ये नहीं होना चाहिए था। डेंगू को लेकर सरकार पूरी तरह से सतर्क है। एटा मेडिकल कॉलेज का काम समय पर पूरे न हो पाने और प्रधानमंत्री के उद्घाटन कार्यक्रम की तिथि बार बार बदलने पर उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज के सभी कामों को 25 सितंबर तक पूरा कर लिया जाएगा। एटा के जिला अधिकारी हर हफ्ते इसकी मॉनिटरिंग करेंगे।

ओवैसी नही हैं बीजेपी की बी टीम

विपक्ष ने असदुद्दीन ओवैसी को बीजेपी की बी टीम कहा है। इसको लेकर उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति कुछ भी कह सकता है। संविधान में सबको बोलने की स्वतंत्रता है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है।

खबरें और भी हैं...