एटा में शादी समारोह में मारपीट:अव्यवस्थाएं देख घारातियों पर बरस पड़े बाराती, आधा दर्जन लोग हुए घायल

एटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एटा में शादी समारोह में मारपीट। - Dainik Bhaskar
एटा में शादी समारोह में मारपीट।

एटा में शादी समारोह में घराती और बाराती आपस में भिड़े। जिससे मारपीट में चार लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि दावत में अव्यवस्थाओं को लेकर घराती और बरातियों में विवाद हो गया। इसके बाद घारातियों ने मारपीट कर आधा दर्जन बरातियों को घायल कर दिया। दो की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज से अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

अव्यवस्थाएं देख घरातियों पर बरस पड़े बाराती

जिले में ग्राम बदरिया निवासी चंद्रपाल की बेटी का शादी समारोह था। हाथरस जनपद के सिकंदराराऊ कस्बा से बरात आई हुई थी। आवभगत के बाद बरात गांव में घूमने के बाद कन्या पक्ष के दरवाजे पर पहुंची। इसी बीच कन्या पक्ष ने बरातियों को दावत के लिए बुला लिया। दावत में अव्यवस्थाएं देख घराती और बरातियों में विवाद हो गया। आरोप है कि घरातियों ने बरातियों की पिटाई कर दी।

पुलिस को नहीं दी गई तहरीर

इस दौरान कस्बा सिकंदराराऊ के मुहल्ला गढ़ी बिदू खां निवासी विशाल, अप्पू समेत आधा दर्जन बराती घायल हो गए। विशाल और अप्पू को मेडिकल कालेज के आपात कक्ष में भर्ती कराया गया, जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। लिप्टन पुलिस चौकी के प्रभारी विपिन कुमार भाटी ने बताया कि मारपीट के संबंध में घायल बरातियों की ओर से पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है।