एटा में ज्वैलर्स के शोरूम में चोरी:2.5 किलो चांदी, 15 हजार रुपए, हीरे की अंगूठी चुरा ले गए आरोपी

एटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एटा जनपद में कोतवाली नगर क्षेत्र मे सर्राफा व्यवसायी के यहां चोरी का मामला सामने आया है। जीटी रोड एटा पर प्रतिष्ठित अरुण ज्वेलर्स के यहां पीछे का दरवाजा तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। आज दोपहर को जब व्यापारी अपने शो रूम पर पहुंचा तो उसको पता चला कि उसकी दुकान मे चोरी की घटना हुई हैं। अरुण ज्वेलर्स के मालिक अरुण गुप्ता ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

अरुण ज्वैलर्स के मालिक अरुण गुप्ता।
अरुण ज्वैलर्स के मालिक अरुण गुप्ता।

पुलिस कर रही मामले की जांच

ज्वेलर्स के यहां चोरी की सूचना मिलते ही एटा के अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह, सीओ सिटी राज कुमार सिंह,इंस्पेक्टर कोतवाली नगर एटा डॉ. सुधीर राघव मौके पर पहुंच गए और उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया मौके पर पहुंची। पुलिस ने डॉग स्क्वायड टीम के साथ जांच पड़ताल शुरू दी है। मौके पर एडिशनल एसपी धनंजय सिंह कुशवाहा पहुंचे। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि जीटी रोड पर अरुण ज्वेलर्स के यहां चोरी हुई है। थाना कोतवाली नगर को प्रातः सूचना मिली है मौके पर पहुंची फील्ड यूनिट, डॉग स्क्वायड टीम, क्राइम ब्रांच टीम, स्थानीय पुलिस के साथ घटना की हर पहलू की बारीकी से जांच कर रहे हैं। तहरीर प्राप्त कर कार्रवाई की जाएगी।

पीछे के दरवाजे से घुसे चोर

ढाई किलो चांदी, 15 से 20 हजार नकद चोरी किए गए हैं। इस सम्बन्ध मे अरुण ज्वेलर्स के मालिक अरुण गुप्ता ने बताया कि इस शो रूम से चोर ढाई किलो चांदी, 15 हजार रुपये और एक हीरे कि अंगूठी चुराकर लगाए हैं। उन्होंने बताया कि चोर बीती रात किसी समय पीछे का दरवाजा तोड़कर शो रूम मे घुसे है। चोरी की घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दे दी है और यदि आवश्यक होगा तो इस मामले में पुलिस को तहरीर भी दी जाएगी। इस बीच कोतवाली नगर पुलिस ज्वेलर्स के यहां हुई इस चोरी की घटना का खुलासा करने मे जुट गयी है।

खबरें और भी हैं...