एटा में महिला की नहीं हो सकी शिनाख्त:एक दिन पहले बंबे में मिला था केमिकल से जला शव, चेहरे और बॉडी पर थे चोट के निशान

एटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस महिला की शिनाख्त की प्रयास कर रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस महिला की शिनाख्त की प्रयास कर रही है।

एटा के सकरौली थाना क्षेत्र में मृत मिली महिला की पहचान शुक्रवार तक नहीं हो सकी। गुरुवार को उसका शव लालपुर बंबा में मिला था। निर्दयी हत्यारों ने महिला पर धारदार हथियार से कई प्रहार किए। साथ ही कोई केमिकल डालकर उसे जलाने का भी प्रयास किया गया। इस मामले में बाबरपुर के ग्राम प्रधान ने अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। पहचान के लिए अन्य थानों की पुलिस से मदद ली जा रही है।

लालपुर बंबा में गुरुवार को मिले करीब 30 वर्षीय महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सकरौली पुलिस ने मैनपुरी, बेबर सहित कई अन्य थानों में गुमशुदगी वाली महिलाओं के बारे में जानकारी की। हालांकि कोई मामला इस महिला से जुड़ा नहीं मिला है।

अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा

हत्यारों द्वारा महिला की बेहरहमी से हत्या की गई थी। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि महिला के चेहरे से लेकर शरीर के कई अन्य स्थानों पर आठ से दस बार किए गए। बाबरपुर के प्रधान संजय गौतम ने अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

आसपास जिलों से संपर्क कर रही पुलिस

तहरीर में महिला की हत्या कर शव को क्षतविक्षत हालत में छिपाने के इरादे से बंबा में फेंकने की बात कही गई है। सकरौली थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि बंबा में मिले मृतक महिला के शव की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है। आसपास के जिलों में संपर्क किया गया है।