30 घंटे बाद नदी से मिला किशोर का शव:एटा में काली नदी में डूब गए थे एक ही परिवार के तीन सदस्य, आगरा के रहने वाले थे सभी

एटा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
30 घंटे बाद नदी से मिला किशोर का शव। - Dainik Bhaskar
30 घंटे बाद नदी से मिला किशोर का शव।

एटा जिले के मिरहची थाना क्षेत्र स्थित अतरंजीखेड़ा में मजार पर चादर चढ़ाने के बाद नदी में डूबे अमन का शव करीब 30 घंटे बाद शुक्रवार को बरामद कर लिया गया। शुक्रवार शाम तक एनडीआरएफ और पीएसी की गोताखोर टीमें लगी रहीं। आगरा के मोहल्ला नुनहाई प्रकाश नगर निवासी मिस्त्री यूनुस अपने बेटे फैजान (10) और भतीजे अमन (18) के साथ काली नदी में गुरुवार को डूब गया था।

तलाश में जुटी रहीं गोताखोरों की टीमें

यूनुस और फैजान के शव गुरुवार को ही निकाल लिए गए थे, लेकिन अमन का तमाम कोशिशों के बाद भी पता नहीं लग सका था। प्रभारी निरीक्षक जयेंद्र सिंह मौर्य ने बताया कि शुक्रवार सुबह सात बजे से एनडीआरएफ और पीएसी की गोताखोर टीमें अमन की तलाश में जुट गईं। शाम चार बजे तक नदी में कई किमी तलाश की जाती रही, लेकिन घटनास्थल पर ही शाम करीब 4.30 बजे शव पानी में नजर आया। इसके बाद शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

शुक्रवार को हो सका शवों का पोस्टमार्टम

थाना मिरहची पुलिस गुरुवार को पूरे दिन नदी में लापता अमन की तलाश में लगी रही। दस्तावेज भी रात में ही तैयार हो पाए। इसकी वजह से यूनुस और फैजान के शवों का पोस्टमार्टम शुक्रवार दोपहर में हो पाया। परिवारीजन भी अमन की तलाश कराने में नदी किनारे डटे रहे थे। चार लोग ही पिता-पुत्र के शव को अपने साथ आगरा ले गए।

खबरें और भी हैं...