एटा में रेलवे अंडर पास का विरोध:ग्रामीणों ने क्रॉसिंग पर लगाया जाम, बोले-अंडर पास नहीं बनने देंगे

एटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रामीण रमेश कुमार राजपूत ने बताया कि पहले भी हम लोगों ने इस अंडर पास का काम रुकवाया था। आश्वासन दिया गया था कि अब ये अंडर पास नही बनेगा। - Dainik Bhaskar
ग्रामीण रमेश कुमार राजपूत ने बताया कि पहले भी हम लोगों ने इस अंडर पास का काम रुकवाया था। आश्वासन दिया गया था कि अब ये अंडर पास नही बनेगा।

एटा में वीर नगर गांव में बनाए जा रहे अंडर पास के विरोध में सोमवार को ग्रामीणों ने क्रॉसिंग पर जाम लगा दिया। ग्रामीण धरने पर बैठ गए। बाद में, रेलवे अधिकारियों के फिलहाल काम रोक देने के आश्वासन पर आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम खत्म किया।

एटा जनपद के अवागढ़ थाना क्षेत्र में रेलवे प्रशासन की ओर से वीरनगर रेलवे क्रॉसिंग पर अंडर पास बनाए जाने के विरोध में ग्राम वीरनगर रुद्रपुर सहित कई गांवों के ग्रामीणों ने निधौली मार्ग की रेलवे क्रॉसिंग पर जमकर हंगामा किया। जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे रेलवे पुलिस फोर्स व अधिकारियों द्वारा ग्रामीणों को एक महीने का समय दिया गया है। इस दौरान ग्रामीणों को आश्वासन दिया गया।

पहले भी रुकवाया था काम
ग्रामीण रमेश कुमार राजपूत ने बताया कि पहले भी हम लोगों ने इस अंडर पास का काम रुकवाया था। आश्वासन दिया गया था कि अब ये अंडर पास नही बनेगा। लेकिन काम फिर शुरू हो गया।