एटा में उदयपुर हत्याकांड का विरोध:विश्व हिन्दू महासंघ ने राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन, राजस्थान सरकार को बर्खास्त करने की मांग

एटा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान के उदयपुर में हुए हत्याकांड मामले का विरोध एटा में देखने को मिला। विश्व हिन्दू महासंघ ने एटा जिलाधिकारी के माध्यम से भारत के राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में कहा गया कि इस जघन्य हत्या से समस्त हिन्दू समाज में व्यापक रूप में रोष व्याप्त है एवं मानवता शर्मसार हुई है। राष्ट्रपति से मांग की गई है कि राजस्थान सरकार को अविलम्ब बर्खास्त कर हत्यारों को फांसी दी जाए।

विश्व हिन्दू महासंघ के एटा जिला अध्यक्ष हुतेन्द्र सिंह जादौन ने कहा कि राजस्थान के उदयपुर में बड़ी ही नृशंस और मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हुई है। वहां सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को लाइक करने पर एक व्यक्ति की इतनी बेरहमी से हत्या की गई और उसके बाद घटना का वीडियो बनाकर आरोपियों ने वहां की कानून व्यवस्था का मखौल बनाया है।

उन्होंने कहा कि आरोपियों ने जो घटना को कारित किया है, वह बहुत ही नृशंस घटनाक्रम है। उसी परिप्रेक्ष्य में आज हमने भारत के राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा है, जिसमें महामहिम राष्ट्रपति से मांग कि गई है कि वे राजस्थान सरकार को तुरंत बर्खास्त कर आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए।

खबरें और भी हैं...