खनन अधिकारी को जान से मारने की धमकी:फोन करने वाला बोला-हम तो मरेंगे ही, उससे पहले तुम्हें मार देंगे, मुकदमा दर्ज

इटावा3 महीने पहले

इटावा में यूपी-एमपी बॉर्डर से अवैध खनन परिवहन पर शिकंजा कसने वाले खनन अधिकारी को जान से मारने की धमकी मिली है। मध्यप्रदेश के फोन नंबर से खनन अधिकारी सुभाष सिंह को धमकी भरी कॉल आई । जिले में अवैध खनन पर करोड़ों रुपये राजस्व की वसूली कर चुके हैं। अवैध खनन माफियाओं ने खनन अधिकारी को धमकी दी है। जिलाधिकारी और एसएसपी से शिकायत की है। इसके बाद सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

सोमवार को खनन अधिकारी सुभाष सिंह के सीयूजी नंबर पर एक फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को ग्वालियर का रहने वाला बताते हुए धमकाना शुरू कर दिया। धमकी देते हुए कहा कि हम खुद तो मरेंगे ही, उसके पहले तुम्हारी हत्या कर देंगे।

सिविल लाइन थाना प्रभारी मोहम्मद कामिल ने बताया कि खनन अधिकारी की तहरीर पर मोबाइल नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। फोन नंबर को ट्रेस करने के लिए सर्विलांस टीम को लगा दिया गया है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

अवैध खनन पर लगाम से परेशान माफिया
खनन अधिकारी सुभाष सिंह ने बताया कि लगातार हम खनन माफियाओं पर कार्रवाई कर रहे हैं, जिस कारण ओवर लोडिंग में लिप्त माफिया परेशान हैं। जिससे किसी ऐसे ही माफिया ने अपना अवैध कार्य बंद होने से परेशान होकर ऐसा किया है। मैं ऐसी किसी धमकी देने वालों से डर नही है।