भरथना में संपूर्ण समाधान दिवस:उप-जिलाधिकारी ने सुनी शिकायतें, 16 में से एक का मौके पर हुआ निस्तारण

भरथना, इटावा22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तहसील सभागार में उप-जिलाधिकारी की अध्यक्षता मे तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन हुआ, जिसमें कुल 16 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए, जिनमें से एक का मौके पर ही निस्तारण हो सका।

ग्राम प्रधान सैफी सरोज कुमारी ने सौंपे गए प्रार्थना पत्र में बताया है कि उनकी पंचायत के ग्राम बूढ़ा टिकुरिया में प्राथमिक विद्यालय की बिल्डिग नहीं होने की वजह से बच्चों को खुले में बैठ कर पढ़ने पर मजबूर है। प्राथमिक विद्यालय एकल कक्ष भी जर्जर अवस्था में है।

मोहल्ला आजाद रोड निवासी कमला देवी ने भूमि पैमाइश कराने के संबंध में ग्राम प्रधान साम्हों बृजेंद्र बाबू दिवाकर ने साम्हों रेलवे स्टेशन के समीप लग रही सब्जी की दुकानों को हटाकर साम्हों हॉट में दुकाने करने के सम्बंध में, ग्राम रजपुरा निवासी अरुण कुमार ने घर के ऊपर से निकल रही विद्युत लाइन हटाए जाने तथा कन्हैया कुमार ने तालाब पर अवैध रूप से किये जा रहे कब्जे को हटाये जाने सहित मृदुला और आधा दर्जन से अधिक महिला व पुरुष फरियादियों ने भूमि की पैमाइश कराए जाने के प्रार्थना पत्र सौपकर न्याय की गुहार लगायी।

समाधान दिवस में उप-जिलाधिकारी विजय शंकर तिवारी, तहसीलदार प्रभात राय, नायब तहसीलदार संपूर्ण कुलश्रेष्ठ, खंड विकास अधिकारी प्रतिमा शर्मा, मंडी सचिव अनिल कुमार, बीडीओ महेवा निरंजन, भरथना कृषि अधिकारी धीरज कुमार, पूर्ति निरीक्षक विवेक कुमार, अधिशासी अधिकारी रामआसरे कमल सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...