जसवंतनगर में कोर्ट के आदेश नहीं मान रहे कब्जाधारी:थाना दिवस में मोहल्ला लधुपुरा के पीड़ित ने की शिकायत, गली से नहीं हटा कब्जा, 9 में से दो का निस्तारण

जसवंतनगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना कोतवाली जसवंतनगर के सभागार में आयोजित थाना दिवस में कुल 9 शिकायतें आईं जिसमें से 2 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया। इस थाना दिवस की अध्यक्षता कर रहे तहसीलदार जसवंतनगर यदुवीर सिंह ने सभी शिकायतों का जल्द से जल्द समाधान करने का निर्देश दिया। इस दौरान एसपी सिटी कपिल देव सिंह मौजूद रहे।

विवरण के अनुसार मोहल्ला कोठी कैस्त निवासी कविता महेरे पत्नी संतोष महेरे ने शिकायत दर्ज कराई कि उन्होंने 2017 में एक प्लॉट खरीदा था जिसका पैसा दे चुकी है मगर विपक्षी लोगों ने उनकी बनी हुई दीवार तोड़ दी और परेशान कर रहे हैं।

खुद की जमीन पर नहीं बनवा पा रहे मकान

ग्राम नगला छंद के राघवेंद्र सिंह पुत्र जगदीश सिंह ने शिकायत की है कि उन्होंने प्लॉट खरीदा था मगर प्रधान पति संदीप बघेल नाजायज परेशान कर रहे हैं और प्रार्थी को प्लॉट पर नीव नहीं भरने दे रहे हैं। ग्राम सिरहौल के जनमेद सिंह पुत्र दिलासा राम ने शिकायत की कि उनके गांव के दो नामजद लोग बिना किसी बात के शराब पीकर गाली गलौज करते हैं इससे उनके घर के लोग परेशान हैं।

मोहल्ला लधुपुरा के मोहम्मद रफीक पुत्र मोहम्मद शकूर ने शिकायत की है कि उनकी गली को बंद कर दिया गया है वे कोर्ट से आदेश भी ले आए मगर विपक्षी रज्जो देवी जबरन कब्जा किए हुए हैं। सभी शिकायतों को एसपी सिटी कपिल देव ने ध्यानपूर्वक सुना और शिकायतों के निस्तारण के लिए पुलिस को सख्त निर्देश दिए। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक जसवंतनगर रण बहादुर सिंह, सिटी इंचार्ज नागेंद्र सिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...