खनन अधिकारी को धमकी देने में 2 गिरफ्तार:इटावा पुलिस कर रही पूछताछ, एक दिन पहले सीयूजी नंबर से मिली थी धमकी

इटावा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चम्बल पुल चैकिंग पॉइंट पर चेकिंग करते खनन अधिकारी सुभाष सिंह। - Dainik Bhaskar
चम्बल पुल चैकिंग पॉइंट पर चेकिंग करते खनन अधिकारी सुभाष सिंह।

जिला खनन अधिकारी को धमकी देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस पूरे मामले की पूछताछ में जुटी हुई है। वहीं पुलिस ने अब तक दोनों गिरफ्तार आरोपियों का खुलासा नहीं किया है।

खनन अधिकारी सुभाष सिंह को धमकी देने के मामले में पुलिस ने किशनी से दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। फिल्हाल एसओ सिविल लाइन ने हिरासत में लेने की बात की पुष्टि की है लेकिन धमकी देने का कारण व आरोपियों का नाम का खुलासा नही किया है। पुलिस पूरे प्रकरण में अंदरूनी जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

सीयूजी नंबर से आया था फोन
बता दे कि सोमवार को खनन अधिकारी सुभाष सिंह के सीयूजी नंबर पर एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया था। जिसने खुद को ग्वालियर का निवासी बताते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद खनन अधिकारी ने सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराते हुए बताया था कि धमकी देने वाले ने जान से मारने की धमकी दी और खुद जेल चले जाने की बात कही थी।

आरोपियों से पूछताछ कर रही पुलिस
मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाना और धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज किया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी थी और जिस नंबर से कॉल आई थी उसकी लोकेशन ट्रेस कर सोमवार रात को ही किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव से दो लोगों को हिरासत में ले लिया और दोनों को पूछताछ के लिए सिविल लाइन ‌थाने लाया गया है।