• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etawah
  • 2 Youths Shot Dead In Panchayat In Etawah: Panchayat Was Called To Resolve The Dispute Of The Girl's Marriage, Got Angry And Shot Each Other

इटावा में भरी पंचायत में डबल मर्डर:रिटायर्ड फौजी ने गुस्से में आकर बेटे के ससुराल वालों को मारी गोली, पति-पत्नी का विवाद निपटाने के लिए हो रही थी पंचायत

इटावा2 महीने पहले
गोली लगने से लड़की के मामा कैलाश चंद्र और एक अन्य रिश्तेदार की मौत हो गई।

इटावा में भरी पंचायत में दो लोगों की हत्या कर दी गई। यहां गुरुवार दोपहर पति-पत्नी का विवाद सुलझाने के लिए पंचायत हो रही थी। इसी दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते रिटायर्ड फौजी ने बेटे के ससुराल वालों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने रिटायर्ड फौजी समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। हालांकि मामले में लड़की पक्ष की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।

मामला कचौरा रोड स्थित जानकीपुरम कॉलोनी का है। यहां रिटायर्ड फौजी सर्वेश यादव परिवार समेत रहते हैं। बताया जा रहा है कि करीब एक साल पहले उनके बेटे शिवम की शादी मैनपुरी के रहने वाले जोगेंद्र सिंह की बेटी नेहा से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही दोनों में लड़ाई-झगड़े होने लगे थे। इसके बाद नेहा मायके चली गई और वहीं रहने लगी। दोनों परिवारों ने पति-पत्नी के बीच के झगड़े को खत्म करने के लिए गुरुवार को रिटायर्ड फौजी सर्वेश यादव के घर पर ही पंचायत बुलाई गई थी। इसमें दोनों पक्षों के रिश्तेदार भी आए थे।

गोली लगने से नेहा के मामा कैलाश चंद्र यादव (50) की मौके पर मौत हो गई।
गोली लगने से नेहा के मामा कैलाश चंद्र यादव (50) की मौके पर मौत हो गई।

मामा की मौके पर हो गई मौत

दोपहर करीब 2 बजे पंचायत चल रही थी। इसमें दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे थे। कहासुनी के दौरान ही देखते ही देखते रिटायर्ड फौजी ने गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। लड़की पक्ष के लोग जान बचाने के लिए बाहर की ओर दौड़े। लेकिन गोली लगने से नेहा के मामा कैलाश चंद्र यादव (50) की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक अन्य रिश्तेदार रिटायर्ड फौजी राम शंकर यादव (50) निवासी भीखनपुर जसवंतनगर की अस्पताल ले जाते वक्त जान चली गई।

आरोपी रिटायर्ड फौजी सर्वेश यादव, उसके बेटे शिवम यादव और एक अन्य को हिरासत में ले लिया है।
आरोपी रिटायर्ड फौजी सर्वेश यादव, उसके बेटे शिवम यादव और एक अन्य को हिरासत में ले लिया है।

पहले भी समझौते की हुई थी कोशिश
घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी रिटायर्ड फौजी सर्वेश यादव, उसके बेटे शिवम यादव और एक अन्य को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस का कहना है कि युवती के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच सुलह कराने की पहले भी दो बार कोशिश की गई थी, उस दौरान भी मारपीट की नौबत आ गई थी।

खबरें और भी हैं...