प्रेमी की मौत के बाद प्रेमिका ने लगाई फांसी:एक दिन पहले कुएं में मिला था प्रेमी का शव, पता चलते ही प्रेमिका ने भी दी जान

इटावा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक गौरव की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक गौरव की फाइल फोटो।

इटावा में प्रेमी की मौत के बाद प्रेमिका ने भी आत्महत्या कर दी। प्रेमी का एक दिन पहले कुएं में शव मिला था। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद उसकी बॉडी गांव में लाई गई। प्रेमिका काे जैसे ही प्रेमी की मौत का पता चला, उसने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, ग्राम गधालोट निवासी गौरव दिल्ली में नौकरी करता था। 15 मई को ही उसकी शादी हुई थी। कुछ दिन पहले गांव वापस आया। रविवार सुबह गौरव गांव घूमने की बात कहकर घर से निकल गया। इसके बाद वापस नहीं लौटा।

कुएं में मिला प्रेमी का शव
परिजनों को देर शाम तक उसका शव गांव के बाहर एक कुएं में मिला। कुएं के बाहर उसका अंगोछा, चप्पल और मोबाइल पड़ा हुआ था। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दुपट्टे से प्रेमिका ने लगाई फांसी
उधर, गांव में रहने वाली साधना को जैसे ही गौरव की मौत की जानकारी मिली। उसने कमरे की छत से दुपट्‌टे के सहारे फांसी लगा ली। युवती के नाना ने बताया कि उसके पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी मां के साथ यहां रहती थी।

उसकी मां किसी काम से गांव के बाहर गई हुई थी। वहीं, वहीं थाना प्रभारी कृष्णलाल पटेल ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, गौरव की मौत पानी में डूबने की वजह से हुई है।