इटावा में नशे में झूमता मिला सिपाही:बोला- जो करना है कर लो, मार डालूंगा; आने-जाने वालों से कर रहा गाली-गलौच, स्टेशन में हंगामे का वीडियो आया सामने

इटावा3 महीने पहले
इटावा के थाना इकदिल का रहने वाला शिवकुमार कानपुर देहात में आरक्षी है।

इटावा में नशे में झूमते सिपाही का वीडियो सामने आया है। नशे में धुत सिपाही ने रेलवे स्टेशन पर जमकर किया। बोला- जो करना है कर लो, मार डालूंगा। वहीं वह लोगों से गाली-गलौच भी कर रहा है। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे घर भेज दिया। मामले में अभी तक किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

इटावा के थाना इकदिल का रहने वाला शिवकुमार कानपुर देहात में आरक्षी है। गुरुवार रात घर वालों से किसी बात को लेकर विवाद होने पर उसने शराब पी ली। इसके बाद वह स्टेशन पर नशे में धुत होकर बैठ गया। वह आने-जाने वालों से गाली-गलौच करने लगा। जब लोगों ने उससे पूछताछ की तो वह धमकी देने लगा- बोला- जो करना है कर लो, मार डालूंगा। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

सिपाहियों से भी आरोपी सिपाही ने की अभद्रता।
सिपाहियों से भी आरोपी सिपाही ने की अभद्रता।

टोपी लगाकर बोला- अब बनाओ वीडियो

नशे में धुत सिपाही जब हंगामा कर रहा था, तो वहां मौजूद लोग उसका वीडियो बनाने लगे। यह देख सिपाही ने वर्दी के साथ रखी टोपी पहन ली और बोला- अब बनाओ वीडियो। वहीं टोपी गिर जाने पर बोलता है, गलत हो गया। इसके बाद वह दोबारा टोपी लगा लेता है। वहीं सिपाही के पास वर्दी, शराब की बोतलें, मोबाइल और चार्जर आदि सामान भी पड़ा हुआ दिख रहा है।

आसपास के लोगों को भगाया फिर बिना कार्रवाई के घर पहुंचाया

चना पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची। नाम पूछने पर आरोपी सिपाही ने दूसरे सिपाहियों से भी अभद्रता की। वहीं आसपास मौजूद लोगों को भी भगा दिया। नाम पता मिलने के बाद दोनों सिपाहियों ने बिना किसी कार्रवाई के आरोपी सिपाही को घर वालों के सुपुर्द कर दिया। जबकि नशे की हालत में गाली-गलौच और सार्वजनिक स्थान पर हंगामा करने पर आम लोगों पर पुलिस कार्रवाई करती है।

टोपी, वर्दी, शराब की बोतलें, मोबाइल और चार्जर आदि सामान भी मिला है।
टोपी, वर्दी, शराब की बोतलें, मोबाइल और चार्जर आदि सामान भी मिला है।
खबरें और भी हैं...