वहान चेकिंग के दौरान पकड़ में आया वांछित:इटावा भर्थना से नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म करने के मामले दो माह बाद आरोपी गिरफ्तार

इटावा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इटावा में किशोरी के अपहरण व दुष्कर्म में बांछित आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को आज जेल भेज दिया गया है। करीब दो माह से आरोपी फरार चल रहा था। वाहन चैकिंग के दौरान आरोपी आया पुलिस की पकड़ में।

दुष्कर्म, अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

जिले के भर्थना कोतवाली क्षेत्र से एक किशोरी का अपहरण कर ले जाने तथा दुष्कर्म के मामले में बांछित चल रहे आरोपी युवक को बुधवार को ऊमरसेंडा नहर पुल से गिरफ्तार किया गया। आरोपी दो माह से फरार चल रहा था।

इंस्पेक्टर केएल पटेल ने बताया कि 25 मई को क्षेत्र से एक नाबालिग बालिका के अपहरण होने के संबंध में चाचा ने थाना सैफई में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें लालू पुत्र पप्पू निवासी सलीमपुरा थाना करहल मैनपुरी को नामजद किया गया था। इस मामले में आलाधिकारियों ने अपहृर्ता किशोरी की बरामदगी एवं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाना सैफई से पुलिस टीम का गठन किया गया था।

वहान चैकिंग दौरान गिरफ्तार हुआ

जिसके चलते 30 जुलाई को किशोरी को बरामद कर दो अगस्त को कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए थे। इसी बयानों के आधार पर आरोपी पर दुष्कर्म व पोक्से एक्ट की बढ़ोत्तरी की गयी थी।वहीं बुधवार को वाहन चैकिंग के दौरान आरोपी राघवेन्द्र उर्फ लालू निवासी सलेमपुर कुर्रा मैनपुरी को उमरसेडा नहर पुल के पास कहीं जाने की फिराक में खडे़ होने की सूचना पर गिरफ्तार किया गया।

खबरें और भी हैं...