• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etawah
  • After The Rape, The Young Man Intimidated And Silenced, The Family Members Came To Know About Stomach Pain; The Accused Is Threatening To Write The FIR

इटावा में 14 साल की किशोरी 7 महीने की गर्भवती:युवक ने रेप के बाद डरा-धमका कर चुप करा दिया था, पेट दर्द होने पर परिजनों को हुई जानकारी; FIR लिखाने पर आरोपी दे रहा धमकी

इटावा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता के परिजनों ने एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। - Dainik Bhaskar
पीड़िता के परिजनों ने एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

इटावा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर 14 साल की किशोरी 7 महीनों की गर्भवती है। मामले की जानकारी पर परिजनों ने रेप का का मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके लेकर आरोपी अब मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहो है। परेशान होकर पीड़ित परिजनों ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

दरअसल, माला जसवंतनगर के ग्राम झलोखर का है। करीब एक हफ्ते पहले यहां रहने वाली किशोरी के पेट में दर्द शुरू हो गया। परिजन उसको लेकर डॉक्टर के पास गए तो पता चला कि वह 7 महीने की गर्भवती है। परिजनों के काफी पूछने के बाद पीड़िता ने आपबीती बताई।

माता-पिता को जान से मारने की दी थी धमकी

किशोरी ने बताया कि करीब 7 महीने पहले वह रात में खेत में गई थी। जहां मोहल्ले के रहने वाले विवेक कुमार ने उसके साथ रेप किया। विरोध पर जान से मारने की धमकी दी। कहा कि किसी को बताया तो वह उसके माता-पिता को मार डालेगा। डर के चलते किशोरी चुपचाप घर लौट गई और घटना के बारे में उसने किसी को नहीं बताया।

27 सितंबर को किशोरी का मेडिकल कराया गया

मामले की जानकारी पर किशोरी के परिजनों ने थाना जसवंतनगर में विवेक कुमार के खिलाफ तहरीर दी। 27 सितंबर को किशोरी का मेडिकल कराया गया। पुलिस ने आरोपी विवेक कुमार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। उधर, किशोरी की चाची ने बताया आरोपी मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है। सोमवार को उन्होंने एसपी से अपनी और परिवार की सुरक्षा की गुहार भी लगाई है। उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...