चुनाव प्रचार में भाजपा सबसे आगे:इटावा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने डोर-टू-डोर संवाद किया, लोगों को मास्क बांटे

इटावा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के कई इलाकों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने डोर टू डोर लोगों संवाद करते हुए सरकार की नीतियों को बताया। - Dainik Bhaskar
शहर के कई इलाकों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने डोर टू डोर लोगों संवाद करते हुए सरकार की नीतियों को बताया।

यूपी में चुनाव की उद्धगोषणा और कोरोना गाइडलाइंस के चलते 15 जनवरी तक सभी दलों के चुनावी मीटिंग, रैलियां भीर भाड़ वाले कार्यक्रमों पर रोक लगाई गई है और सभी दलों को वर्चुअली प्रसार प्रचार के लिए कहा गया है। इसी के चलते इटावा में भाजपा इस चुनावी खेल में सबसे आगे दिखाई दे रही है।

मंगलवार को शहर के कई इलाकों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने डोर टू डोर लोगों संवाद करते हुए सरकार की नीतियों को बताया। साथ ही कोविड 19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए लोगों को मास्क वितरित किये।भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष विकास भदौरिया व महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष बिरला शाक्य ने शहर के विभिन्न इलाकों में मोदी-योगी सरकार की योजनाओं को बताया। आगामी 20 फरवरी को भाजपा को मतदान देने की अपील करते नजर आए।

अभी प्रत्याशी की घोषणा नहीं

इटावा में बीजेपी ने तीनों सीटों पर अभी कोई भी प्रत्याशी की घोषणा नहीं की हैं। बीजेपी की दोनों सीटों पर टिकिट बदलाव की चर्चा जोर शोर पर चल रही हैं। हलांकि वर्तमान सदर सीट व भरथना सीट पर बीजेपी की वर्तमान महिला विधायक भी अभी इसी आस पर है कि टिकिट फिर से उनको मिले और इसलिए दोनों विधायक पूरी तरह से चुनाव प्रचार प्रसार में जुटी हुई है। वहीं अन्य दावेदार भी अपनी अपनी कैम्पेनिंग में जुटे हुए है।

खबरें और भी हैं...