इटावा में पीएसी ट्रक व रोडवेज बस में हुई टक्कर:डिवाइडर पर चढ़ गए दोनों वाहन, करीब एक दर्जन लोग हुए घायल

इटावा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इटावा में पीएसी ट्रक व रोडवेज बस में हुई टक्कर में घायल हुआ जवान। - Dainik Bhaskar
इटावा में पीएसी ट्रक व रोडवेज बस में हुई टक्कर में घायल हुआ जवान।

इटावा में एक रोडवेज बस और एक पीएसी ट्रक में टक्कर हो गई। इस हादसे में दोनों वाहनों में सवार करीब एक दर्जन सवारियां घायल हो गई। रास्ते में आ रहे एक ऑटो को बचाने के लिए पीएसी ट्रक के चालक ने बस को डिवाइडर की तरफ मोड़ दिया। तभी सामने से आ रही रोडवेज बस से उसकी टक्कर हो गई। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।

ऑटो को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा
जिले के हाईवे स्थित कुरसेना गांव से पहले नगला नवल मोड़ के पास यह घटना हुई है। जहां इटावा की ओर से बलरई स्थित ब्रह्माणी मंदिर पर ड्यूटी के लिए जा रहे पीएसी जवानों की एक ट्रक आ रही थी। तभी एक ऑटो को बचाने के चक्कर में पीएसी ट्रक के चालक ने ट्रक डिवाइडर की ओर मोड़ दी। तभी औरैया डिपो की रोडवेज बस संख्या जो करीब 45 सवारियां लेकर आगरा की ओर तेजी से जा रही थी। उसके चालक ने ब्रेक लगाने की काफी कोशिश की। मगर बस पीएसी ट्रक में जा टकराई।

डिवाइडर पर चढ़ गए दोनों वाहन
टक्कर के दौरान दोनों वाहन डिवाइडर पर चढ़ गए। पीएसी ट्रक क्षतिग्रस्त हुआ जबकि रोडबेज बस का अगला बायां हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। इस दौरान पीएसी ट्रक में सवार सात में से चार जवान ड्राइवर सुरजीत कुमार, चंदन जायसवाल, चंद्रकांत धरवाल व नवाब सिंह घायल हुए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए घायल पीएसी जवानों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया। बस में सवार 6 यात्रियों को भी चोटें आईं हैं। जो अपने निजी स्तर पर इलाज हेतु चले गए।

खबरें और भी हैं...