इटावा में सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत:प्रवचन सुनकर दोनों आ रहे थे वापस, तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर ने मारी टक्कर

इटावा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर दुर्घटना वाली कार व पुलिस मौके पर - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर दुर्घटना वाली कार व पुलिस मौके पर

इटावा में प्रवचन सुनकर बाइक से लौटते पिता-पुत्र को सामने से एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी दी। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई। तो वहीं कार सवार दो लोग भी घायल हो गए। घटना के बाद राहगीरों की मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तेज रफ्तार कार से हुआ एक्सीडेंट

जिले के जसवंतनगर कस्बे से 4 किलोमीटर दूर डुढहा गांव के पास नेशनल हाइवे 2 पर रविवार दोपहर नारायण हरि समागम से डुढ़हा गांव के निवासी गोपाल सिंह(28) अपने बेटे रिषु ​​​​​​(5) के साथ प्रवचन सुनकर वापस आ रहे थे। तभी डिवाइडर पार करते समय आगरा की तरफ से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे रिषू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गोपाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतक गोपाल की फाइल फोटो
मृतक गोपाल की फाइल फोटो

दुर्घटना में आश्रम का सेवादार भी हुआ घायल
तो वहीं कार में कार का चालक अनुज कुमार (22) निवासी फिरोजाबाद और नारायण हरि समागम आश्रम का सेवादार मुकेश (45) निवासी ग्राम नवाटेढ़ा सवार थे। वो दोनों भी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान गोपाल की मौत हो गई।

फाइल फोटो मृतक रिशु
फाइल फोटो मृतक रिशु

गांव में पसरा हुआ है मातम
पुलिस ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। दोनों घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना स्थल पर थाना प्रभारी रण बहादुर सिंह व पुलिस फोर्स ने पहुंचकर हाइवे पर यातायात बहाल कराया। पिता-पुत्र के शवों की पोस्टमार्टम की कार्रवाई हो रही है। घटना से डुढ़हा गांव में मातम फैल गया है।