• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etawah
  • Death Of A Woman Returning With Medicine In Etawah: Coming From Auraiya On A Bike With Brother in law, The Truck Trampled At A High Speed; Angry Relatives Vandalized In Front Of Police

इटावा में दवा लेकर लौट रही महिला की मौत:देवर के साथ बाइक से औरैया से आ रही थी, तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा; आक्रोशित परिजनों ने पुलिस के सामने की तोड़फोड़

इटावा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित परिजनों को शांत कराया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित परिजनों को शांत कराया।

इटावा में दवा लेकर लौट रही महिला की मौत हो गई। वह अपने देवर के साथ बाइक पर औरैया से दवा लेकर लौट रही थी। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक और हेल्पर मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। उधर, आक्रोशित परिजनों ने पुलिस के सामने ही ट्रक में तोड़फोड़ की। पुलिस ने समझा-बुझाकर परिजनों को शांत कराया।

बाइक पर देवर के साथ लौट रही थी

घटना थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के नेशनल हाइवे की है। बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात शन्नो अपने देवर के साथ औरैया से दवाई लेकर अपने घर जसवंतनगर जा रही थी। नेशनल हाइवे की सर्विस रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों गिर गए। इसके बाद ट्रक महिला को रौंदकर निकल गया।

एसपी और सीओ ने संभाली स्थिति

घटना से गुस्साए स्थानीय लोग और मृतक महिला के परिजनों ने सड़क जाम कर ट्रक में तोड़फोड़ करने के बाद ट्रक में आग लगाने का प्रयास किया। सूचना पर थाना फ्रेंडस कॉलोनी थाना, इकदिल थाना सिविल लाइन थाना कोतवाली, थाना जसवंतनगर के पुलिस बल के साथ एसपी सिटी सिटी मजिस्ट्रेट सीओ सिटी ने मौके पर पहुंचकर कई घण्टों की मशक्कत के बाद गुस्साए परिजनों को शांत कराया।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर कपिलदेव सिंह ने बताया कि मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब स्थिति नियंत्रण में है। पुलिस परिजनों के द्वारा दी गयी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कड़ी कानूनी कार्यवाही कर रही है।

खबरें और भी हैं...