• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etawah
  • Etawah District Administration Active Regarding Elections: Officers Given Responsibility To Employees, Asked To Conduct Peaceful And Fair Polling

चुनाव को लेकर इटावा जिला प्रशासन सक्रिय:अधिकारियों को कर्मचारियों को दी जिम्मेदारी, शांतिपूर्वक और निष्पक्ष मतदान कराने को कहा

इटावा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी में आचार संहिता लगते ही इटावा में भी पुलिस और प्रशासन के अधिकारी व्यापक तौर पर सक्रिय हो चले हैं। - Dainik Bhaskar
यूपी में आचार संहिता लगते ही इटावा में भी पुलिस और प्रशासन के अधिकारी व्यापक तौर पर सक्रिय हो चले हैं।

इटावा आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्य निर्वाचन आयोग के द्वारा यूपी सहित अन्य राज्यों में होने वाले चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है। यूपी में आचार संहिता लगते ही इटावा में भी पुलिस और प्रशासन के अधिकारी व्यापक तौर पर सक्रिय हो चले हैं।

विधानसभा चुनाव की आचार संहिता को लेकर के इटावा की जिलाधिकारी श्रुति सिंह और एसएसपी जय प्रकाश सिंह ने संयुक्त रूप से पत्रकार वार्ता में कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर दिए गए निर्देशों का पालन करने के सभी को सख्त हिदायत दे दी गई है। विधानसभा चुनाव पूरी तरह से निष्पक्ष करवाएं जाएंगे। अधिकारी-कर्मचारियों सभी को जिम्मेदारी भी सौंप दी गई है। चुनाव पूरी तरह से शान्ति से और निष्पक्ष होगा।

कोरोना के नियमों का पालन करें

जिलाधिकारी ने यह भी बताया कि इटावा जिले में कोविड के मामले लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं। आज इटावा में कोविड के 32 मामले हो गए है। उन्होंने कहा कि कोविड की जिस तरह की लहर दिखाई दे रही है उससे स्पष्ट होता चला जा रहा है कि कोविड की लगातार लहर व्यापक हो रही है। इसको भी ध्यान में रखकर सभी लोग कोरोना नियमों का पालन करें ।

शहर से हटाए जा रहे होर्डिंग-बैनर

चुनाव आयोग की गाइडलाइंस का पालन करते हुए सर्वप्रथम शहर के विभिन्न इलाकों में लगे राजनैतिक दलों के होर्डिंग, बैनर, वॉल पेंटिंग को हटाने की कवायद कल ही शुरू कर दी गई थी। आज जिलाधिकारी श्रुति सिंह ने आज कलेक्ट्रेट में प्रेसवार्ता कर मतदान और कोरोना को लेकर वार्तालाप कर जानकारियां दी।