• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etawah
  • Etawah SSP, 103 Policemen Including SP Got Vaccination Done: Health Department Set Up Camp In Police Line, Second Booster Dose Of Vaccine Was Also Installed

इटावा एसएसपी, एसपी सहित 103 पुलिसकर्मियों ने कराया वैक्सीनेशन:स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस लाइन में लगाया कैंप, वैक्सीन की दूसरी और बूस्टर डोज भी लगाई गई

इटावा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस लाइन में सोमवार को स्वास्थ्य विभाग ने कैम्प लगाकर लगभग 103 डोज वैक्सीनेशन किया। - Dainik Bhaskar
पुलिस लाइन में सोमवार को स्वास्थ्य विभाग ने कैम्प लगाकर लगभग 103 डोज वैक्सीनेशन किया।

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों और कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इटावा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बूस्टर डोज व दूसरी डोज लगवाना शुरू कर दी है। पुलिस लाइन में सोमवार को स्वास्थ्य विभाग ने कैम्प लगाकर लगभग 103 डोज वैक्सीनेशन किया।

15 पुलिसकर्मियों ने बूस्टर डोज लगवाई

मुख्य निर्वाचन आयोग के आचार सहिंता की घोषणा के बाद पुलिस लाइन में एसएसपी जयप्रकाश सिंह, एसपी सिटी कपिल देव, सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने वैक्सीन लगवाई। कोविडशील्ड की पहली डोज 5 कर्मियों ने दूसरी डोज 10 कर्मियों को 58 बूस्टर डोज लगी। वहीं कोवैक्सीन की पहली डोज 12 कर्मियों ने दूसरी डोज 2 कर्मियों को व 15 बूस्टर डोज लगवाई गई।

दूसरी डोज न लगाने पर वेतन रोकने के दिए थे निर्देश

हाल ही में डीएम के निर्देश पर एडीएम ने जनपद के सभी विभागों को आदेश देते हुए कहा था जिन सरकारी कर्मचारियों ने दूसरी डोज नहीं लगवाई है उनका दिसम्बर माह की तनख्वाह न देने के आदेश जारी किए थे। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने एक डाटा तैयार करके 849 जनपद में ऐसे कर्मचारियों का डेटा तैयार किया था जिन्होंने वैक्सीन की दूसरी डोज नहीं लगवाई थी।

खबरें और भी हैं...