पश्चिम से पूर्वांचल तक गठबंधन प्रत्याशियों की होगी जीत:इटावा में शिवपाल यादव ने कहा- परिवार के लोगों के भाजपा में शामिल होने पर गठबंधन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा

इटावा4 महीने पहले
शिवपाल यादव ने जनसंपर्क करना शुरू कर दिया है। - Dainik Bhaskar
शिवपाल यादव ने जनसंपर्क करना शुरू कर दिया है।

इटावा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान सामने आया है। शिवपाल यादव ने मीडिया के सवालों के जवाब में कहा प्रदेश के 403 विधानसभा पर सपा प्रसपा के प्रत्याशी लड़ रहे है। अखिलेश यादव के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने जा रही है।

परिवार के लोग भाजपा में शामिल होने पर उन्होंने कहा इनके भाजपा जाने से कोई प्रभाव नही पड़ने वाला सभी लोग गठबंधन प्रत्याशियों के साथ है। भारतीय जनता पार्टी के लोग केवल झूठ बोलते हैं। जो वादे किए थे वह भी पूरे नहीं किए और जब चुनाव आते हैं तो मंदिर-मस्जिद धार्मिक भावनाओं को भड़काकर जनता को भड़काने का काम करते हैं।

शिवपाल ने शुरू किया जनसंपर्क

बुधवार को शिवपाल ने जसवंत नगर विधानसभा 199 क्षेत्र में जनसम्पर्क करना शुरू कर दिया है। सपा-प्रसपा गठबंधन के प्रत्याशी, शिवपाल सिंह अपने विधानसभा क्षेत्र के नगर कार्यालय का उद्धघाटन करने पहुंचे। जहां उनके कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनको हार मालाएं पहनाकर स्वागत सम्मान किया। शिवपाल यादव जसवंत नगर विधानसभा से गठबंधन के प्रत्याशी हैं। और समाजवादी पार्टी के चुनाव निशान पर वह जसवंत नगर विधानसभा से छटी बार चुनाव लड़ने के लिए मैदान में उतरे हैं। शिवपाल आज से ही अपने विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है।

जनता के लिए कोई काम नहीं करते हैं। इस समय पूरे देश की जनता महंगाई से परेशान है, भ्रष्टाचार से परेशान है, बेरोजगारी से परेशान है, तो जनता ने मन बना लिया है। भारतीय पार्टी को हटाकर अखिलेश यादव के नेतृत्व में जो गठबंधन बना है। उसी को जिताएंगे। पश्चिम में बहुत अच्छे नतीजे आ रहे हैं। गठबंधन के और वहां पर भारी बहुमत से जो गठबंधन प्रत्याशी हैं। वह जीतेंगे पहले चरण में दूसरे चरण में तीसरे चरण में इस तरीके से पश्चिम से लेकर पूर्वांचल तक इस गठबंधन की भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रहे हैं।

शिवपाल का स्वागत करते प्रसपा कार्यकर्ता
शिवपाल का स्वागत करते प्रसपा कार्यकर्ता

जसवंत नगर से रिकॉर्ड मतों से जीत होनी है

चुनाव आयोग द्वारा रैलियों पर रोक के लिए कहा जब पहला बंगाल, का चुनाव हुआ था तभी घोषणा कर देना चाहिए था कि अगर कोरोना काल की स्थिति में चुनाव होगा तो वर्चुअल प्रचार-प्रसार होगा। और कम से कम सरकार को सभी दलों को और जितनी भी पार्टियां है। सबको सुविधाएं देना चाहिए जो छोटी पार्टियां नई पार्टियां हैं। उनको भी सुविधाएं देनी चाहिए वर्चुअल रैली से परेशानी तो है। हम तो कहेंगे मीडिया के माध्यम से और जितने भी हमारे युवा लोग हैं यह सभी अपने मोबाइल से जनता तक हमारी बात पहुंचाने काम करेंगे।

शिवपाल ने कहा 28 को नामांकन करेंगे और साइकिल चुनाव निशान से चुनाव लड़ेंगे। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी और समाजवादी पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रही है। जसवंत नगर से रिकॉर्ड मतों से जीत होनी है और हमेशा यहां के लोगों ने भारी मतों से जिताया है। पूरे उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव के नेतृत्व में जो गठबंधन चुनाव लड़ने जा रहा है प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने जा रहे हैं|

खबरें और भी हैं...