"आप" का अग्निपथ के विरोध में प्रदर्शन:इटावा में आम आदमी पार्टी ने डीएम को।सौंपा ज्ञापन, कलक्ट्रेट में दिया धरना

इटावा8 महीने पहले
इटावा में आम आदमी पार्टी ने अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शन किया।

इटावा में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं शनिवार को अग्निपथ योजना के विरोध में शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन किया। जिला मुख्यालय पर आप ने अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग रखी। आप कार्यकर्ताओं ने डीएम के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपा है।

अग्निवीर योजना के तहत युवाओं को नौकरी देने की घोषणा सरकार के लिए परेशानी का सबब बन गई है। पूरे देश में युवा हिंसक प्रदर्शन कर रहे हैं। सरकार के इस योजना का विरोध जता रहे हैं। 4 दिन से लगातार उत्तर प्रदेश सहित देश के अलग-अलग राज्यों में हिंसक घटनाएं हो रहीं हैं।

अभ्यर्थियों के साथ किया धोखा
जिला अध्यक्ष मनोज यादव के अनुसार भारतीय सेना में 4 साल के लिए सैनिकों की भर्ती के लिए लाई गई अग्निपथ योजना से देश की जनता आक्रोश में है। मात्र 4 वर्षों के लिए सैनिकों की भर्ती वास्तव में सैन्य भर्ती न होकर एक सिक्योरिटी गार्ड ट्रेनिंग सेंटर होकर रह जाएगी। यह भर्ती योजना भारतीय सेना और सैनिकों दोनों के साथ विश्वासघात करता है कि 4 वर्षों के बाद सैनिकों को सेवानिवृत्त करने से पेंशन पे आउट कम देना पड़ेगा। इस दौरान जानेश कुमार यादव, सत्यनारायण दोहरे, सतीश दीक्षित, राजेंद्र प्रताप सिंह, बृजेश दुबे, जितेंद्र कुमार पाल, रवि यादव, अश्वनी कुमार राठौर, संजीव यादव, राम दत्त शर्मा, ब्रजेन्द्र माथुर अमित तिवारी, अमित रावत अजय यादव, रजनीश दीक्षित, विनय कुमार, सुबोध मिश्रा, सौरव बघेल, राजीव तिवारी, महेंद्र आदि।

खबरें और भी हैं...