इटावा में करंट से बिजली कर्मचारी की मौत:खराब कनेक्शन जोड़ने के लिए खंभे पर चढ़ा था कर्मचारी, करंट लगने से गिरकर हुई मौत; तीन घंटे तक पड़ा रहा शव

इटावा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इटावा में करंट से बिजली कर्मचारी की मौत। - Dainik Bhaskar
इटावा में करंट से बिजली कर्मचारी की मौत।

इटावा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में करंट लगने से बिजली के खंभे से गिरकर एक कर्मचारी की मौत हो गई। कर्मचारी खराब हुए कनेक्शन को जोड़ने के लिए तिकोनिया के पास आया हुआ था। घटना सुबह करीब छह बजे की है। करीब तीन बजे तक नगर पालिका परिषद और जिला प्रशासन का कोई भी व्यक्ति घटनास्थल पर नहीं पहुंचा, जिससे लोगों में गुस्सा फूट पड़ा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान पुलिस को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा।

बिजली कनेक्शन जोड़ने आया था कर्मचारी

मृतक बिजली कर्मचारी का नाम रुस्तम (49) बताया जा रहा है। रुस्तम कोतवाली थाना क्षेत्र के शाहग्रान इलाके का रहने वाला था। वह नगर पालिका परिषद में बिजली कर्मचारी था। सुबह मिली सूचना पर वह तिकोनिया के पास किसी व्यक्ति के खराब हुए बिजली कनेक्शन को जोड़ने आया था। कनेक्शन जोड़ने के दौरान करंट लगने से वह जमीन पर गिर पड़ा, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना सुबह करीब छह बजे के आसपास हुई।

तीन घंटे तक पड़ा रहा शव

आनन-फानन में घटनास्थल के पास लोग इकट्ठा हो गए। करीब तीन घंटे तक शव वहीं पड़ा रहा, लेकिन नगर पालिका प्रशासन और जिला प्रशासन का कोई भी व्यक्ति मौके पर नहीं पहुंचा। इस बात को लेकर लोगों में गुस्सा फूट पड़ा। करीब नौ बजे के आसपास पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पहुंचे व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष आलोक दीक्षित ने बताया कि जिला प्रशासन से मृत बिजली कर्मचारी के परिजनों को आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की गई है।

खबरें और भी हैं...