• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etawah
  • Minister Of State In Etawah Said On Mayawati's Statement: Sister Ji Has Reached This Stage Only Because Of The Arrangement Of The Constitution.

मायावती के बयान पर इटावा में राज्यमंत्री बोले:बहन जी संविधान की व्यवस्था की वजह से ही इस मुकाम तक पहुंची हैं

इटावा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि सांसद खेल स्पर्धा के द्वारा सरकार ग्रामीण इलाकों में छिपी प्रतिभाओं को निखारने के काम कर रही है। - Dainik Bhaskar
राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि सांसद खेल स्पर्धा के द्वारा सरकार ग्रामीण इलाकों में छिपी प्रतिभाओं को निखारने के काम कर रही है।

सांसद खेल स्पर्धा में पहुंचे प्रदेश के राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि सांसद खेल स्पर्धा के द्वारा सरकार ग्रामीण इलाकों में छिपी प्रतिभाओं को निखारने के काम कर रही है। आज संविधान दिवस पर बसपा सुप्रीमो मायावती के द्वारा दिये गए बयान जिसमें कहा गया था कि एससी-एसटी, ओबीसी को आरक्षण नहीं मिल पाया है। ऐसे में सरकार को संविधान दिवस नहीं मनाना चाहिए। इस पर मंत्री ने कहा कि बहन जी संविधान की व्यवस्था की वजह से ही इस मुकाम तक पहुंची हैं इसलिए उन्हें यह बात नहीं कहना चाहिए।

दौड़ में खिलाड़ियों ने प्रतिभा दिखाई।
दौड़ में खिलाड़ियों ने प्रतिभा दिखाई।

देश और प्रदेश सब संविधान के अनुसार ही चलते है यह नासमझी की बात उन्होंने कही है बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का 90 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है, गंगा एक्सप्रेस वे के लिए किसानों से 75 प्रतिशत भूमि अधिग्रण कर लिया गया है अगले साल 2022 में यह भी पूरा हो जाएगा।

औद्योगिक विकास राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति ने खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर हौसला बढ़ाया।
औद्योगिक विकास राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति ने खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर हौसला बढ़ाया।

खिलाड़ियों का किया उत्साहवर्धन

इटावा स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित सांसद खेल स्पर्धा में पहुंचे प्रदेश के औद्योगिक विकास राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए मीडिया से कहा कि सरकार के द्वारा ग्रामीण इलाकों में छिपी हुई खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए यह आयोजन किया जा रहा है।

खिलाड़ियों ने ताली बजाकर उत्साहवर्धन किया।
खिलाड़ियों ने ताली बजाकर उत्साहवर्धन किया।

आज संविधान दिवस पर मायावती के बयान पर कटाक्ष करते हुए राज्य मंत्री ने कहा कि आज बहन जी जहां पर भी है वह संविधान की वजह से ही हैं वही बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को लेकर कहां की 90% काम पूरा हो चुका है एवं गंगा एक्सप्रेस वे के लिए भूमि अधिग्रहण का काम 75% तक हो चुका है अगले साल तक यह एक्सप्रेसवे भी चालू हो जाएगा।

खबरें और भी हैं...