इटावा में भाजपा का प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन:विधायक एवं पूर्व राज्य मंत्री अर्चना पांडेय रही मुख्य अतिथि, कहा- किसी माई के लाल की औकात नहीं जो योगी जी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा सके

इटावा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इटावा में हुआ भाजपा का प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन। - Dainik Bhaskar
इटावा में हुआ भाजपा का प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन।

इटावा में भरथना विधान सभा में भाजपा का प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन हुआ। सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंची कन्नौज के छिबरामऊ की विधायक एवं पूर्व राज्य मंत्री अर्चना पांडेय। अपने संबोधन में उन्होनें कहा कि आज की तारीख में किसी माई के लाल में इतनी औकात नहीं है कि वह योगी बाबा की चादर में कोई भ्रष्टाचार का दाग दिखा सके।

योगी जी नहीं करते अपनी चिंता
अर्चना पांडेय ने कहा कि हमारे योगी जी को अपनी कोई चिंता नहीं। अपनी फिक्र नहीं। हमारा समाज आज कोई गलती करता है और भाजपा की सरकार नहीं बनती। तो बाबा का कुछ बिगड़ने वाला नहीं। वह गौरक्षपीठ के पीठाधीश्वर है पहले भी आदरणीय थे, अब भी है और आगे भी आदरणीय रहेंगे। स्थिति हमारी और आपकी खराब होगी।

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को चुनाव से जोड़ कर न देखे
वहीं मीडिया से बात करते हुए कहां कि हमारे प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को चुनाव से जोड़ कर नहीं देखना चाहिए। हमारे यहां यह कार्यक्रम पहले से चलते आए हैं। बसपा क्या करती आई है मैं नहीं कह सकती। आज की तारीख में हमारी पार्टी को बसपा की कॉपी करने की कोई आवश्यकता नहीं है और न इससे पहले कभी रही है। भाजपा तो पहले से प्रबुद्धजनों की पार्टी कही जाती रही है। हमारे साथ पहले से ही 90 प्रतिशत से ज्यादा प्रबुद्ध वर्ग जुड़ा हुआ है।

खबरें और भी हैं...