इटावा में कठेरिया महासम्मेलन का आयोजन:सांसद रामशंकर कठेरिया बोले- अखिलेश यादव मुझसे योग्य नहीं, मैं PHD हूं, प्रोफेसर हूं

इटावा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इटावा में कठेरिया महासम्मेलन का आयोजन। - Dainik Bhaskar
इटावा में कठेरिया महासम्मेलन का आयोजन।

यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां ने जातिवार सम्मेलन करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में आज राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया ने अखिल भारतीय धानुक-कठेरिया महासम्मेलन का आयोजन किया, जिसमें कठेरिया समाज के हजारों लोग पहुंचे। सांसद रामशंकर कठेरिया सहित भर्थना से विधायक सावित्री कठेरिया, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी कमलेश कठेरिया सहित तमाम कठेरिया समाज के लोग मौजूद रहे।

नशा मुक्ति पर दिया जोर

कार्यक्रम में सांसद रामशंकर कठेरिया ने समाज के लोगों को सामाजिक सुधार, नशा मुक्ति का संकल्प दिलाया। समाज के लोगों से बुराइयों को छोड़ समाज की मुख्य धारा से जुड़ कर समाज के उत्थान की बात कही। वही लोगों से नशा मुक्ति पर जोर देते हुए सांसद ने कहा कि कठेरिया समाज का कोई भी व्यक्ति शराब का सेवन नहीं करेगा।

समाज को एक हो जाना चाहिए

सांसद ने समाज के लोगों को अखिलेश यादव एवं मुलायम सिंह यादव का उदाहरण देते हुए कहा कि जिस तरह से यादव समाज के लोग आंख बंद करके अपने नेता के पीछे चल पड़े तो उसी तरह हमें भी एक हो जाना चाहिए। सांसद ने कहा कि अखिलेश यादव मुझसे ज्यादा योग्य नहीं हैं। मैं पीएचडी हूं, प्रोफेसर हूं। वहीं पुलिस उत्पीड़न को लेकर सांसद ने कहा कि पुलिस उत्पीड़न अगर कहीं होता है तो समाज के लोगों को सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए जल्द से जल्द एकत्रित होकर धरना एवं आंदोलन करना चाहिए।