• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etawah
  • One Arrested For Raping A Teenager In Etawah: One Day After Entering The House, Two People Harassed The Teenager, One Accused Is Still Absconding.

इटावा में किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार:एक दिन पहले घर में घुसकर दो लोगों ने किशोरी से की थी दरिंदगी, एक आरोपी अभी फरार

इटावा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। - Dainik Bhaskar
किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

इटावा में किशोरी से दुष्कर्म करने वाला आरोपी टिंकू (20) निवासी ककरैया इकदिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि उसका साथी भोला फरार हो गया है। थाना इकदिल पुलिस ने 18 घण्टे में यह कार्रवाई की है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है। साथ ही उसके बयान भी दर्ज किए हैं।

9 जनवरी की रात किशोरी के पिता ने थाना इकदिल पर सूचना दी कि दोपहर में जब उसकी पुत्री घर पर अकेली थी तभी मौका पाकर गांव के ही दो व्यक्तियों ने घर में घुसकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

मुखबिर की सूचना पर एक को दबोचा

एसएसपी ने जय प्रकाश ने बताया कि थाना इकदिल पर दुष्कर्म का मामला आया था जिसकी गंभीरता से संज्ञान लेते हुए थाना इकदिल से अभियुक्तों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था। 10 जनवरी को दबिश देकर मुखबिर की सूचना के आधार पर इकदिल पुलिस ने नामजद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एक फरार अन्य नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। साथ ही उसके बयान दर्ज किए गए हैं। इसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...