इटावा में इनामी बदमाश गिरफ्तार:मामूली बात पर हुआ था झगड़ा, हत्या के इरादे से कर दी फायरिंग; पुलिस ने किया गिरफ्तार

इटावा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इटावा में इनामी बदमाश गिरफ्ता� - Dainik Bhaskar
इटावा में इनामी बदमाश गिरफ्ता�

इटावा जिले में शुक्रवार को पुलिस ने एक 15 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बदमाश हत्या का प्रयास, लूट आदि मामलों में वांछित चल रहा था। अभियुक्त के पास से एक अवैध देशी पिस्टल भी पुलिस ने बरामद की है। अभियुक्त हत्या के आरोप में मध्य प्रदेश के ग्वालियर से 15 हजार का इनामी भी है।

मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई

एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि चकरनगर थाना पुलिस द्वारा वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए वाहन और व्यक्तियों की चेकिंग की जा रही थी। इसी क्रम में मुखबिर से सूचना मिली कि थाना चकरनगर का वांछित आरोपी सुधीर सिंह परिहार निर्माणधीन फायर स्टेशन के सामने नगला चोप तिराहे पर खड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मुखबिर के बताए स्थान के पास पहुंचकर घेराबंदी की और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

ग्वालियर में 15 हजार का इनामी है बदमाश

अभियुक्त ने पूछताछ में अपना नाम सुधीर सिंह परिहार निवासी ग्राम विडौरी थाना बिठौली जनपद इटावा बताया गया। उसका चकरनगर के धर्मेंद्र सिंह से झगड़ा हो गया था, जिसका बदला लेने के लिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर धर्मेन्द्र सिंह पर जान से मारने की नीयत से फायर किया था। पकड़े गए अभियुक्त से जब कड़ाई से उसके अन्य अपराधों के बारे में पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह हत्या के आरोप में एमपी के जनपद ग्वालियर से 15 हजार का इनामी भी है। दिल्ली एवं अहमदाबाद में भी कई लूट की है। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से देशी पिस्टल 32 बोर, दो जिंदा व एक खोखा कारतूस बरामद किया गया।

खबरें और भी हैं...