• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etawah
  • Police Got The Money To Catch The Accused Of Rape: Etawah Police Put A Notice Of Attachment Outside The House Of The Accused, The Accused Is Absconding After Molesting The Teenager

रेप के आरोपी को पकड़ने को पुलिस ने कराई मुनादी:इटावा पुलिस ने आरोपी के घर के बाहर कुड़की का नोटिस लगाया, किशोरी से दरिंदगी करने के बाद फरार है आरोपी

इटावा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी के मकान पर सीआरपीसी 82 के तहत कुड़की के आदेश भी चस्पा किया गया है। - Dainik Bhaskar
आरोपी के मकान पर सीआरपीसी 82 के तहत कुड़की के आदेश भी चस्पा किया गया है।

इटावा में दुष्कर्म के आरोपी विवेक गुप्ता को पकड़ने के लिए शहर कोतवाली पुलिस ने उसके घर व आसपास क्षेत्र में लाउडस्पीकर और ढोल मजीरों के साथ मुनादी कराई। आरोपी के मकान पर सीआरपीसी 82 के तहत कुड़की के आदेश भी चस्पा किया गया है।

जीप पर माइक लगवाकर पहुंची पुलिस

शहर कोतवाली के सराय शेख तिकोनिया इलाके में इस वक्त सन्नाटा छा गया। जब कोतवाली प्रभारी टीपी वर्मा अपनी टीम और ढ़ोल मंजीरे लेकर आरोपी के घर के बहार पहुंच गए। पुलिस जीप में लगे माइक सपीकर से नाबालिग से रेप के आरोपी विवेक गुप्ता पुत्र यतीन्द्र गुप्ता निवासी सराय शेख थाना कोतवाली का नाम लेकर पूरे सराय शेख क्षेत्र में ढोल मंजीरे बजाने शुरू करवा दिए।

आरोपी की जानकारी देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा

पुलिस फोर्स के द्वारा मुनादी और ढोल नगाड़े बजते ही क्षेत्रवासियों में चर्चा का विषय बन गया क्योंकि पड़ोसियों को भी इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके आसपास नाबालिग के साथ बलात्कार करने वाला रहता है। पुलिस की मुनादी में क्षेत्र की जनता से अपील की गई कि इस बलात्कार के आरोपी व्यक्ति की जानकारी देने वाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा। और साथ ही आरोपी के दरवाजे पर न्यायालय का आदेश भी चस्पा किया गया।

आसपास के लोगों को पता चले इसलिए कराई मुनादी

शहर कोतवाली प्रभारी त्रिभुवन प्रसाद वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि विवेक गुप्ता के विरुद्ध 376, 328, 340, 506 आईपीसी 5L, 6 पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज है। माननीय न्यायालय के द्वारा उद्धघोषणा वारंट धारा 82 सीआरपीसी की कार्यवाही के तहत आज यह मुनादी करवायी गयी है । इस मुनादी का मकसद इतना है कि इस मुनादी से आसपास के लोगों को पता चल सके कि इस नाम का व्यक्ति किस घिनौने अपराध में फरार है।