इटावा में सपा का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन:MLC राजपाल सिंह कश्यप ने कहा- जातियों के नाम पर लड़ाकर वोट हासिल करना चाहती है भाजपा, सचेत रहने की जरूरत

इटावा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इटावा में सपा का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन। - Dainik Bhaskar
इटावा में सपा का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन।

इटावा जिले में समाजवादी पिछड़ा वर्ग सम्मेलन एवं सामाजिक न्याय यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे एमएलसी राजपाल सिंह कश्यप ने कहा कि भाजपा जातियों के नाम पर आपस में लड़ाकर वोट हासिल करना चाहती है, लेकिन हम लोगों को सचेत रहने की आवश्यकता है।

एमएलसी का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

बता दें कि समाजवादी पिछड़ा वर्ग सम्मेलन एवं सामाजिक न्याय यात्रा कार्यक्रम का आयोजन सभागार जिला पंचायत इटावा में सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एवं एमएलसी राजपाल कश्यप पहुंचे। यहां सपा नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत व सम्मान किया।

जातियों के नाम पर आपस में लड़ा रही भाजपा

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एवं सदस्य विधान परिषद राजपाल सिंह कश्यप ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हम लोगों को जातियों के नाम पर आपस में लड़ा कर वोट हासिल करना चाहती है, लेकिन हम लोगों को सचेत रहने की आवश्यकता है।

इटावा में जमानत भी नहीं बचा पाएंगे भाजपा प्रत्याशी

राजपाल सिंह कश्यप ने कहा कि 2022 के चुनाव में यूपी से भाजपा को हटाकर अखिलेश यादव के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी है, तभी इस प्रदेश के नौजवान, किसानों, महिलाओं और अल्पसंख्यकों के चेहरे पर मुस्कान की किरण दिखाई देगी। उन्होंने कार्यक्रम में भारी संख्या में आए पिछड़ा वर्ग के लोगों को बधाई देते हुए कहा कि आप लोगों ने जिस तरीके से भाग लिया, उससे साबित हो रहा है कि आने वाले चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी की इटावा में जमानत भी नहीं बचेगी।

खबरें और भी हैं...