• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etawah
  • See Son, Don't Be A Politician, He Will Kill And Remember: On Asking For The List Of Prime Minister's Housing Beneficiaries In Etawah, The Officer Committed Indecency, Said Will Not Be Available Even From RTI

देख बेटे नेतागीरी मत कर, वो मार मारूंगा याद रखेगा:इटावा में प्रधानमंत्री आवास लाभार्थियों की सूची मांगने पर अधिकारी ने की अभद्रता, कहा- आरटीआई से भी नही मिलेगी

इटावाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले का ऑडियो सामने आया है। - Dainik Bhaskar
मामले का ऑडियो सामने आया है।

योगी सरकार में अच्छी ब्यूरोक्रेसी के भलई लाख दावे वादे किए जाते हो लेकिन हकीकत में योगी सरकार में अधिकारियों जुबान बेलगाम हो चुकी है। यह हम नहीं कह रहे यह अधिकारी का ऑडियो बयां कर रहा है। ऐसे ही एक मामला जनपद इटावा का सामने आया है।

डूडा विभाग के परियोजना अधिकारी युवक धमकाते हुए ऑडियो सामने आया है। शुक्रवार को इटावा के इकदिल नगर पंचायत क्षेत्र के रहने वाले राजकुमार ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ लेने वाले पात्रों की सूची परियोजना अधिकारी सुधाकांत मिश्रा से फोन के माध्यम से लेनी चाही युवक ने जब अधिकारी को फोन घुमाया तो अधिकारी ने कहा- "देख बेटे नेतागीरी मत कर वो मार मारूंगा याद रखेगा आरटीआई से भी नही मिलेगी लिस्ट लेकर दिखाना रख फोन" ।

युवक अधिकारी से बोलता रहा सर किस तरह की बात कर रहे है यह भाषा अच्छी नहीं है अगर आप लिस्ट नही देंगे तो हम आरटीआई से ले लेंगे लेकिन अधिकारी ने युवक को चैलेंज देते हुए कहा लेकर दिखा आरटीआई से वो भी नहीं मिलेगी और कहते हुए फोन काट दिया।

अधिकारी बोले- ये आवाज मेरी नहीं

डूडा विभाग में परियोजना अधिकारी सुधाकांत मिश्रा ने कहा यह आवाज मेरी है ही नहीं, लोग प्रेशर बनाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। उधर, पीड़ित युवक राज कुमार ने बताया इकदिल क्षेत्र में पात्र अपात्रों की जानकारी लेने के लिए फोन किया था लेकिन अधिकारी ने इस तरह की भाषा का प्रयोग किया जोकि गलत है। अधिकारी अगर इस तरह की भाषा का फोन पर इस्तेमाल करते है तो उनके ऑफिस में जाने पर किस तरह जनता को खरी खोटी सुनने को मिलती होंगी।

खबरें और भी हैं...