• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etawah
  • Seeing Vermilion In Demand Of Minor Daughter, The Mother Had Killed Her, Later Hanged The Body; Lover Accused Of Rape And Murder In Front Of Police

इटावा में ऑनर किलिंग:नाबालिग बेटी की मांग में सिंदूर देखकर मां ने की थी हत्या, बाद में शव को फंदे से लटकाया; पुलिस के सामने प्रेमी पर लगाया बलात्कार व हत्या का आरोप

इटावा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इटावा में प्रेम प्रसंगों के चलते बेटी की हत्या करने वाली मां को पुलिस ने किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
इटावा में प्रेम प्रसंगों के चलते बेटी की हत्या करने वाली मां को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

इटावा में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। अविवाहित नाबालिग लड़की ने मांग में प्रेमी के नाम का सिंदूर लगा लिया था। जिससे देखकर उसकी मां भड़क गई और उसकी हत्या कर दी। उसके शव को फंदे से लटकाकर पड़ोसियों को सूचना दी। पुलिस को बताया कि उसने बेटी के प्रेमी को घर से निकलते देखा था। पुलिस ने अपनी छानबीन में हत्या के तीसरे दिन ही मामले का खुलासा कर दिया।

गला दबाकर की थी हत्या
मामला वैदपुरा थाना के गांव उमराई का है। यहां 28 अगस्त की देर शाम प्रियंका(17) घर में अकेली थी। गांव के ही रहने वाले राजकुमार के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसने खुद को घर में अकेला पाकर मांग में सिंदूर लगा लिया था। तभी उसकी मां और छोटी बहन घर पर आ गए। मां ने जब सिंदूर देखा तो प्रियंका से उस बारे में जानकारी मांगी। तो उसने प्रेमी के बारे में बताया। इस पर वह गुस्सा हो गई और प्रियंका से मारपीट शुरू कर दी। बाद में मां और छोटी बेटी ने गला दबाकर प्रियंका को मार डाला।

आत्महत्या की फैलाई खबर
इसके बाद हत्या को छिपाने के लिए मां-बेटी ने मृतका के शव को धोती से फंदा बनाकर लटका दिया। बाद में पड़ोसियों को सूचित किया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को मां ने बताया कि राजकुमार ने उसकी बेटी का बलात्कर कर उसकी हत्या की है। वह जब घर लौटी तो उसने राजकुमार को घर से निकलते देखा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की छानबीन में जुट गई।

तीसरे दिन हुआ खुलासा
पुलिस ने जब गहनता से मामले की छानबीन और लोगों से पूछताछ की। तो पूरा मामला सामने आ गया। मृतका की मां ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...