शिवपाल ने कांग्रेस में जाने का किया खंडन:इटावा पहुंचे शिवपाल ने जन्माष्ठमी पर्व की बधाई दी, भतीजे अखिलेश पर साधा निशाना

इटावा3 महीने पहले

इटावा में प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह ने देश प्रदेश वासियों को जन्माष्टमी की बधाई दी। मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस में जाने की चल रही चर्चाओं का खण्डन किया। इन खबरों को फेक न्यूज बतायावही एक अखिलेश से अलग होने के सवाल पर बोलेजब उन्होंने हमे पूछा ही नही हमे गठबंधन का केवल माना था तो हम खुद ही अलग हो गए।

इटावा अपने आवास पर जन्माष्टमी के पर्व पर पहुंचे प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह ने देश प्रदेश वासियों को जन्माष्टमी की बधाई देते हुए अपने आपको श्री कृष्ण का वंशज बताया। कृष्ण को विश्वगुरु बताया, वही मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस जाने की खबरों का पूरी तरह से खण्डन किया। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से शिवपाल सिंह का प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात और कांग्रेस में जाने की चर्चा चल रही थी ।

वही शिवपाल सिंह मीडिया के सवालों पर कहा कि समाजवादी पार्टी जो दूसरों पर आरोप लगाती है, अगर अपनी कमियां दूर कर लेती तो आज जो दिखाई दे रहा है वो सब न होता। आगे ईडी के छापेमारी पर बोले उनका अपना काम है अगर शिकायत मिलेगी तो अपना काम करेगी। वही मनीष सिसोदिया के यहां सीबीआई के छापेमारी को लेकर कहां इसकी जब समीक्षा होगी तब इस कार्यवाही को लेकर सच सामने आएगा।

एक बार फिर भतीजे अखिलेश यादव एवं समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। कहा कि अगर अखिलेश और समजवादी पार्टी जो दूसरों को दोष देते है, अगर खुद अपने में सुधार कर लेते तो आज यह दिन नही देखने पड़ते।