• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etawah
  • Shivpal Said On Adding Mukhtar's Brother To SP: There Is Nothing Wrong With It, We Already Wanted To Become A Big Organization; Reached The Meeting Of District Cooperative Bank In Etawah

मुख्तार के भाई को सपा में जोड़ने पर शिवपाल बोले:इसमें कोई बुराई नहीं, हम तो पहले ही चाहते थे बड़ा संगठन बने; इटावा में जिला कोऑपरेटिव बैंक की मीटिंग में पहुंचे थे

इटावा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इटावा में पत्रकारों से रूबरू हुए शिवाल यादव। - Dainik Bhaskar
इटावा में पत्रकारों से रूबरू हुए शिवाल यादव।

इटावा प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह ने सरकार द्वारा किसान आंदोलन पर विपक्ष की मदद करने के आरोप पर कहां किसानों के मंच पर अभी तक कोई राजनीतिक दल नहीं पहुंचा है। इसलिए सरकार के आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने विपक्षी दलों पर किसानों के मुद्दे को बेहतर ढंग से न उठाने को लेकरसवाल खड़े किए। साथ ही समाजवादी पार्टी में मुख्तार अंसारी के भाई को शामिल करने को लेकर कहा, यह कोई नई बात नहीं है। मैंने तो पहले ही कई लोगों को जोड़ने की कोशिश की थी। इसमें कोई बुराई नहीं, हम तो चाहते हैं इनका बड़ा संगठन बने।

दमदारी से विपक्ष ने मुद्दा उठाया नहीं

इटावा जिला कोऑपरेटिव बैंक की मीटिंग में पहुंचे प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह ने मीडिया से कई मुद्दों पर बात करते हुए अपनी बात रखी उन्होंने कल मुजफ्फरनगर में हुए हैं किसान महापंचायत को लेकर कहा कि किसान यूनियन ने अभी तक किसी राजनीतिक दल को आंदोलन में नही बुलाया है। ऐसे में किसानों पर सरकार के खिलाफ साजिश का आरोप नहीं लगाना चाहिए। किसान आंदोलन को लेकर विपक्ष की भूमिका पर भी शिवपाल सिंह ने सवाल खड़े किये कहाँ जितनी दमदारी से विपक्ष को इस मुद्दे को उठाना चाहिए था उतनी दमदारी से विपक्ष ने मुद्दा उठाया नहीं।

बदले के भावना से की कार्रवाई

आगरा जिला जेल में बंद विजय मिश्रा और कमलेश पाठक से मुलाकात पर कहा कि सरकार ने बदले की भावना से इन सब पर कार्रवाई की है। सैफई में खड़े सामाजिक परिवर्तन रैली के शुभारंभ पर कहा कि जब पंडित जी शुभ मुहूर्त निकाल देगे तब से निकल पड़ेगा रथ।

गठबंधन पर बोले- अभी चुनाव में समय

मुख्तार के भाई को सपा में शामिल करने पर बोले मेने उसी समय सबको शामिल करने की पहल की थी अगर तब इन सबको शामिल कर लिया गया होता तो आज प्रदेश में दूसरी स्तिथि होती, हमने तो पहले ही पहल की थी, हम किसी की बुराई नही कर रहे है, हम तो कहेंगे जोड़ो हम तो पहले ही जोड़ने का काम कर रहे थे हम तो कहेंगे कि आप और बड़ा संगठन बनाए। सपा के साथ गठबंधन पर कहा कि अभी चुनाव में समय है। जब समय नज़दीक आएगा तब पता चल जाएगा अभी इंतजार करिए।

खबरें और भी हैं...