• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etawah
  • Shivpal Yadav's Big Statement In Etawah: The Chariot Will Leave Mathura On October 12, Has Not Yet Received A Reply From SP; Till Then, Preparations To Contest Elections On All Seats

सपा से मिलकर चुनाव लड़ने को तैयार शिवपाल:इटावा में बोले- हमने साथ होने के प्रयास किए, अब अखिलेश के जवाब का इंतजार, वरना अन्य सेक्युलर लोगों के साथ मैदान में उतरेंगे

इटावा2 महीने पहले

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब छह महीने से भी कम का समय बचा है। सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। ऐसे में मंगलवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का बड़ा बयान सामने आया है।

शिवपाल सिंह यादव ने प्रेस वार्ता में कहा, आगामी विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर लड़ना हमारी प्राथमिकता है। 12 अक्टूबर से मथुरा के बांके बिहारी मंदिर से चुनावी रथ निकाला जाएगा। सपा से गठबंधन के सारे प्रयास कर लिए हैं, लेकिन सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कोई जवाब नहीं दिया। उनके जवाब का इंतजार है। अगर सपा की ओर से कोई जवाब नहीं मिला तो हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीट से अन्य सेक्युलर लोगों के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी।

मंगलवार को शिवपाल के बेटे आदित्य यादव को निर्विरोध जिला सहकारी बैंक का अध्यक्ष चुना गया।
मंगलवार को शिवपाल के बेटे आदित्य यादव को निर्विरोध जिला सहकारी बैंक का अध्यक्ष चुना गया।

सरकार बनने के बाद 300 यूनिट फ्री बिजली की घोषणा

शिवपाल ने कहा कि इटावा सदर एवं औरैया की तीन अन्य विधानसभा सीटों से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अपने प्रत्याशी उतारेगी। चुनाव के बाद सरकार में आने पर प्रदेश के लोगों को 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी। साथ ही प्रदेश में बेरोजगार बीए पास छात्र-छात्राओं को रोजगार के लिए 500000 लाख रुपए देने की भी घोषणा की।

जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष बने शिवपाल के बेटे

शिवपाल ने ओवैसी को बड़ा सेक्युलर नेता बताया। साथ ही उनकी किसी भी बात पर कमेंट करने से मना कर दिया। शिवपाल ने सोमवार को जिला कोऑपरेटिव बैंक में 32 साल तक अध्यक्ष पद पर काम करने के बाद इस्तीफा दिया था। मंगलवार को उनके बेटे आदित्य यादव को निर्विरोध जिला सहकारी बैंक का अध्यक्ष चुना गया। जसवंत नगर विधानसभा सीट पर बेटे आदित्य यादव के चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि अभी चुनाव में वक्त है।

आदित्य यादव बोले- पिता के भरोसे पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा

शिवपाल सिंह के बेटे आदित्य यादव ने जिला कोऑपरेटिव बैंक इटावा के अध्यक्ष पद की कुर्सी मिलने पर पित्ताशय पाल सिंह का धन्यवाद दिया। कहा कि जो भरोसा पिता ने उन पर जताया है, वो उस पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे और उनकी निर्देशन में ही काम करते रहेंगे।

खबरें और भी हैं...