• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etawah
  • Shivpal Yadav's Election Conch Shell From Etawah: Akhilesh Yadav Did Not Reply On The Alliance; Praspa's Election Chariot Will Come Out From Mathura Today, Rath Yatra Will Be Out In 7 Phases In UP

इटावा से शिवपाल यादव का चुनावी शंखनाद:अखिलेश यादव ने गठबंधन पर नहीं दिया जवाब; आज मथुरा से प्रसपा का निकलेगा चुनावी रथ,  यूपी में 7 चरणों में निकलेगी रथ यात्रा

इटावा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिवपाल यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी। - Dainik Bhaskar
शिवपाल यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव कल 12 अक्टूबर को मथुरा वृंदावन से अपने चुनावी संखनाद की शुरुआत करने जा रहे है। जिसके लिए उन्होंने अपनी इस यात्रा के लिए सामाजिक परिवर्तन रथ सोमवार देर शाम सैफ़ई एसएस मेमोरियल कॉलेज से रथ को मथुरा जनपद के लिए कड़ी सुरक्षा में रवाना किया गया।

11 अक्टूबर तक का दिया था समय

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अपनी पार्टी की समाजिक परिवर्तन यात्रा का 12 अक्टूबर से मथुरा जनपद में वृंदावन से शुरुआत करने जा रहे हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को शिवपाल सिंह ने गठबंधन करने के लिए 11 अक्टूबर तक का समय दिया था, लेकिन सपा प्रमुख़ अखिलेश यादव की ओर से चाचा शिवपाल के लिए 2022 विधानसभा चुनाव में एक साथ चुनाव लड़ने की चर्चा पर फिलहाल विराम लगा दिया है।

शिवपाल का रथ 13 अक्टूबर को इटावा सीमा में प्रवेश करेगा।
शिवपाल का रथ 13 अक्टूबर को इटावा सीमा में प्रवेश करेगा।

पहले चरण में औरैया में समाप्त होगी रथ यात्रा

शिवपाल की यह रथ यात्रा मथुरा से औरैया जनपद तक निकाली जाएगी। शिवपाल का रथ यूपी में 7 चरणों में अलग अलग जनपदों में निकाली जाएगी। शिवपाल का रथ 13 अक्टूबर को इटावा सीमा में प्रवेश करेगा। रात्रि में सभी रथ यात्री सैफ़ई में विश्राम करने के बाद 14 अक्टूबर को सैफ़ई से निलकर इटावा के विभिन्न जगहों को होते हुए औरैया में यह यात्रा पहले चरण में समाप्त होगी।

शिवपाल शिवपाल सिंह के इस रथ पर बाबा सहाब डॉ. भीमराव अम्बेडकर, लोहिया जी, जनेश्वर मिश्र, मुलायम सिंह यादव, शिवपाल सिंह यादव और आदित्य यादव समेत अन्य लोगों की तस्वीरें लगी है।

खबरें और भी हैं...